कोप्परू गांव हिंसा पर बोले गृह मंत्री मेकाथोती सुचरिता- भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो...
कोप्परू गांव हिंसा पर बोले गृह मंत्री मेकाथोती सुचरिता- भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो..."
Share:

गुंटूर: TDP  नेताओं ने कोप्पुरु में YSRCP के 10 कार्यकर्ताओं पर लाठियों से हमला किया, गृह मंत्री मेकाथोती सुचरिता ने कहा, जो गुंटूर जिले के पेदानदीपाडु मंडल के कोप्पारू गांव में हिंसा में घायलों को सांत्वना देने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि YSRCP नेता इंतुरी हनुमंत राव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस घायल YSRCP कार्यकर्ताओं को एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल ले गई.

उन्होंने कहा कि तेदेपा TDP नेताओं ने वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए और शांतिपूर्ण कोप्पारू गांव में कानून-व्यवस्था को बिगाड़ दिया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति से बचने के लिए सभी कदम उठाने के निर्देश दिए। सोमवार देर रात जेडपीटीसी की पूर्व सदस्य बतिना शारदा के आवास पर टीडीपी और YSRCP कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में दस लोग घायल हो गए और तीन मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गईं। वाईएसआरसीपी समर्थकों ने सोमवार रात गणेश प्रतिमा के विसर्जन के लिए जुलूस निकाला।

उनकी बारात शारदा के घर के सामने पहुंची तो YSRCP कार्यकर्ताओं और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया. दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पथराव किया और लाठियों से हमला कर दिया। पुलिस ने वाईएसआरसीपी से जुड़े 19 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर सारदा के घर पर हुए हमले और हिंसा के सिलसिले में 15 संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

पीएम योशिहिदे सुगा से मिले PM मोदी, कहा- भारत और जापान की मजबूत दोस्ती विश्व के लिए शुभ संकेत

खुशखबरी! अब बिना RT-PCR कराए भी घूम सकेंगे अंडमान

हर कांग्रेसी भाजपा में आने का इच्छुक: राज्यसभा सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -