पीले मेंढकों के इस वीडियो ने जीता सोशल मीडिया यूजर्स का दिल

पीले मेंढकों के इस वीडियो ने जीता सोशल मीडिया यूजर्स का दिल

आप सभी ने अब तक कई मेंढक देखे होंगे लेकिन इस समय जो मेंढक चर्चाओं का हिस्से बने हैं उनके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी. जी दरअसल कुछ दिनों से कुछ मेंढक ने महफ़िल लूट ली है. आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दुनिया के एक मात्र गोल्डन टाइगर को लेकर बातें हुईं थीं. इसी के साथ उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अब इसी क्रम में कुछ और नया सामने आया है.

जी दरअसल इस समय इंटरनेट पर पीले रंग के मेंढकों का वीडियो तेज़ी से शेयर किया जा रहा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल यह वीडियो एमपी का बताया जा रहा है. एमपी से आए इस वीडियो में पीले रंग के मेंढक टर-टर करते नजर आ रहे हैं और बड़े सुन्दर दिखाई दे रहे हैं. खबरों के मुताबिक यह वीडियो मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर का है. जी दरअसल इस वीडियो में कुछ दुर्लभ पीले मेंढक खेतों में बारिश के मौसम का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस वीडियो को फ़ॉरेस्ट ऑफ़िसर परवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है.

इसमें पीले मेंढकों को देखने के बाद लोग पागल ही हो गए हैं. कई लोगों ने पहली बार पीले मेंढक देखे हैं तो वह तो दीवाने ही हो गए हैं. इस बात का अंदाजा उनकी प्रतिक्रियाएं देखकर लगाया जा सकता है. वैसे मेंढक पीले क्यों हैं एक यूजर ने जब यह सवाल किया तो परवीन ने बताया कि 'ये मेंढक नीले होते हैं और बारिश के मौसम में मादा मेंढक को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपना रंग बदलकर पीला कर लेते हैं.' अब वाकई में इन मेंढकों ने तो दिल जीत लिया है.

बेहद अनूठी है रक्षाबंधन की ये परम्पराएं, कहीं उम्रभर की दोस्ती तो कहीं साढ़े 3 माह चलता है त्यौहार

एरोप्लेन के अंदर होने लगी बारिश तो यात्रियों ने किया ऐसा, जमकर वायरल हुआ वीडियो

गंगा के पानी में है एक ऐसा चमत्कारी वायरस, जिसका रहस्य है गहरा