बेहद खूबसूरत है राम चरण की यह वीडियो 
बेहद खूबसूरत है राम चरण की यह वीडियो 
Share:

साउथ मूवी के जाने माने एक्टर राम चरण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं इस समय वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है. और वह और कोई नहीं उनके हाल ही में वायरल हुए वीडियो से है, जंहा इस वीडियो में राम चरण ने अपने घर में लॉक डाउन के दौरान बहुत सारी क्रियाएं शेयर करते रहते है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म "RRR" के अभिनेता ने आज राजामौली के नामांकन पर अपना #BetheREALMAN वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "Let's take pride in doing chores at home! Let's be real men and help the women by sharing the workload," the 'RRR' actor today said, posting his #BetheREALMAN video upon Rajamouli's nomination.  In the process, we got to see the enviable rooms inside his house.

जानकारी के लिए हम बता दें कि जंहा अभिनेता राम चरण ने इस चुनौती को पूर्ण किया है. राम चरण के घर में ऐसे खूबसूरत अंदरूनी! वहीं The रंगस्थलम ’अभिनेता ने चुनौती लेने के लिए त्रिविक्रम श्रीनिवास, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, राणा दग्गुबाती और ub शतनामम भवति’ और aram श्रीराम ’अभिनेता शारवानंद को नामांकित किया.

इस साउथ फिल्म का नया अपडेट आया सामने 

मालविका मोहनन के इस वीडियो को देख उड़ जाएंगे आपके होश

फिल्म की शूटिंग के बाद थाला अजित ने बाइक से तय की 650 किमी की दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -