राखी से पहले ऐसा मंजर, भाई ने कहा मेरे लिए ये सबसे बुरा दिन
राखी से पहले ऐसा मंजर, भाई ने कहा मेरे लिए ये सबसे बुरा दिन
Share:

इंदौर/ब्यूरो। राखी के पहले भाई अपनी बहन को मायके ले जाने के लिए न्यौता देने आने वाला था, उस दिन वह ससुराल तो आया लेकिन कंधा देने। रोते-रोते भाई बोला भगवान ऐसा दिन किसी को न दिखाए। बोला, दो सप्ताह पहले बहन से बात हुई थी। बहन के साथ भान्जी को भी राखी पर लेने आने वाला था। लेकिन एक ही दिन में सब खत्म हो गया।

संविद नगर निवासी दीपक गढ़वाल और उसकी पत्नी रीना के सुसाइड के बाद दोनों के परिजन रविवार को एमवाय अस्पताल पहुंचे। यहां दोनों का पोस्टमार्टम होना था। रीना के परिवार से उसका भाई विकास, पिता व दोस्त पहुंचे। विकास ने बताया कि बहन से उसकी अकसर बात होती रहती थी। जबकि छोटी बहन किरण से वह मिलती रहती थी। विकास ने बताया कि रविवार को बहन को राखी पर मायके लाने के लिए न्यौता देने आने वाला था। लेकिन शनिवार को उसकी मौत की खबर सुनकर सन्न रह गए। अब मुझे न्यौते की जगह बहन को कंधा देना पड़ रहा है। बहन और जीजाजी के बीच क्या विवाद हुआ था यह भान्जी नहीं बता पा रही है। फिलहाज भान्जी शांति नगर में नानी और मौसी किरण के पास है।
 
दीपक का बड़ा भाई संजय भी रविवार को पोस्टमार्टम के लिये एमवाय पहुंचा। यहां उसने बताया कि पांच साल पहले उसके पिता का स्वास्थ्य खराब था। इसी बीच अचानक वह रीना के साथ रहने चले गया। कहां रहता था। इस बारे में कभी नहीं बताया। परिवार को जब यह पता चला कि रीना पहले से शादीशुदा है तो उन्होंने भी दीपक से बात नहीं की। सुसाइड से पहले दोनों के बीच क्या विवाद हुआ उन्हें नहीं पता। दोनों के सुसाइड की खबर शनिवार को दोस्तों से ही मिली।

दीपक के माता-पिता के घर से निकली अंतिम यात्रा रविवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को परिवार के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद दीपक और रीना के परिवार के लोगों ने यह तय किया कि वह दीपक के माता-पिता के यहां से ही शव यात्रा निकालेंगे।दीपक को बड़े भाई संजय ने ही मुखाग्नि दी। जबकि रीना को मुखाग्नि देने के लिए पहले पति के बेटे गणेश को बुलाया था पर वो नहीं आया। इसके बाद रीना के छोटे भाई विकास ने ही उसे मुखाग्नि दी। टीआई संजय सिंह बैंस के मुताबिक शार्ट पीएम रिपोर्ट में भी पति-पत्नी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है। परिवार के बयान से पता चला है कि दीपक आए दिन पत्नी से विवाद के दौरान खुद भी जान देने की बात करता था। संभवत: पत्नी की मौत से आहत होकर उसने भी आत्महत्या कर ली।

सरकारी अस्पताल में आधी रात मनाया गया जन्मदिन, बर्थडे बॉय को दे दनादन मारे बेल्ट

खाटूश्याम जी मंदिर में मची भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत

उत्तर प्रदेश में मुख्यतः कितने प्रकार के वन पाए जाते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -