मशहूर मॉल में चल रहा था इतना बड़ा सेक्स रैकेट, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...
मशहूर मॉल में चल रहा था इतना बड़ा सेक्स रैकेट, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ पैसिफिक मॉल में बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने छापेमारी में 61 लड़कियां एवं 39 लड़कों को हिरासत में लिया है. साथ ही आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है. पकड़े गए लड़के-लड़कियों को थाने ले जाने के लिए पुलिस को एक बस बुलानी पड़ी. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए सेक्स रैकेट में सम्मिलित युवक-युवतियों से पूछताछ करने में जुटी है.   

गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित पैसिफिक मॉल कि यह घटना है. यहां स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की खबर पुलिस तक पहुंची थी. बुधवार को ट्रांस हिंडन डीसीपी विवेक चंद्र यादव की विशेष टीम ने एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा और एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह की अगुवाई में पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर में अचानक छापेमारी की. जहां मौके से 61 लड़कियों एवं 39 लड़कों को गिरफ्त में लिया गया. 

वही मामले को लेकर DCP विवेक चंद्र यादव ने बताया, पैसेफिक मॉल में संचालित 8 स्पा सेंटरों में युवतियों से देह व्यापार कराने की सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं. मुखबिर भेजकर वैरीफाई कराया गया. तत्पश्चात, बुधवार शाम छापामार कार्रवाई की गई. पुलिस टीम ने मौके पर 100 व्यक्तियों को पकड़ा. जिन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया गया. ये सभी गाजियाबाद, नोएडा समेत दिल्ली-एनसीआर के शहरों के रहने वाले हैं. ग्राहक यहां स्पा कराने आते थे तथा उन्हें सेक्स रैकेट का ऑफर किया जाता था. सूचना ये भी है कि 69 लड़कियों में कुछ विदेशी लड़कियां भी हैं. पुलिस पूछताछ में जुटी है कि आखिर यह गंदा धंधा कब से चल रहा था तथा इसका मास्टरमाइंड कौन है? इस पर पुलिस द्वारा गहनता से जाँच की जा रही है।

भारत आकर बोले PM मोदी- 'विदेश में मिला सम्मान 140 करोड़ भारतियों का...'

तीन देशों की यात्रा कर अपने देश लौटे पीएम मोदी, बीजेपी कार्यकर्त्ता ने किया भव्य स्वागत

फिर बदला उत्तर भारत में मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हो सकती है झमाझम बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -