पहली अग्नि परीक्षा में सफल हुए योगी

By Mohan Joshi
Dec 01 2017 04:04 PM
पहली अग्नि परीक्षा में सफल हुए योगी

यूपी के सीएम आदित्यनाथ के भाग्य और मेहनत ने ऐसा रंग दिखाया कि यूपी के निकाय चुनाव में सब दूर कमल खिलता नज़र आ रहा है.16 मेयर सीटों में से 14 पर बीजेपी आगे चल रही है.इन हालातों में कहा जा सकता है कि सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी पहली अग्नि परीक्षा में सफल हो गए हैं . जनता ने उन पर फिर भरोसा दिखाया है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के नतीजे लगभग सामने आ गए हैं. पूरे यूपी में लखनऊ सहित 16 नगर निगम, 198 नगर पालिका परिषद और 438 नगर पंचायतों में तीन चरणों में हुए चुनाव की मतगणना अभी भी चल रही है . मतगणना सभी 75 जिलों के 334 केंद्रों पर हो रही है. औपचारिक अंतिम परिणाम शाम साढ़े पांच बजे जारी किये जाएंगे. लेकिन अब तक जो रुझान और नतीजे सामने आए हैं. उसके हिसाब से 16 मेयर सीटों में से 14 पर बीजेपी या तो आगे चल रही है या चुनाव जीत गई है. यह योगी की अगुवाई में पहली सफलता है.

आपको बता दें कि निकाय चुनाव के लिए इससे पहले 22 और 26 नवंबर को पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान हुआ था .जबकि तीसरे चरण में इस सप्ताह ही बुधवार को मतदान किया गया था.16 मेयर सीटों पर अब तक के रुझानों में बीजेपी 14 सीटों पर आगे, बाकी 2 पर बीएसपी को बढ़त मिली है. यूपी में एक बार फिर भगवा लहर देखी जा रही है.जिससे बीजेपी के कार्यकर्ताओं में जीत का जोश देखा जा रहा है.

यह भी देखें

यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर खिला कमल

यूपी में योगी की अग्नि परीक्षा आज