दो सालों में इतने हिट डायलॉग, तो अगले तीन साल क्या होंगे ?
दो सालों में इतने हिट डायलॉग, तो अगले तीन साल क्या होंगे ?
Share:

नई दिल्ली : मोदी सरकार को सत्ता में आए हुए दो साल हो गए। इस दौरान कई ऐसे बयान रहे, जो हिट हो गए, तो कई ने एक-दूसरे की किरकिरी कर दी और कई बयानों ने तो जनता से लेकर मंत्री तक सभी को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया। कभी मोदी ने राहुल की समझ को निशाना बनाया, तो कभी राहुल को बीजेपी ने एक्सपर्ट बताया।

ऐसे ही कई बयान तो न्यूज से लेकर सोशल मीडिया तक सभी के जुबान की सुर्खिया बन गई। मोदी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा था कि कई बार उम्र तो बढ़ती है, लेकिन समझ नहीं बढ़ती है। इसलिए चीजें समझने में उन्हें समय लगता है। कुछ लोग तो समय बीतने के बाद भी चीजें समझ नहीं पाते।

इसलिए विरोध करते हैं। विरोध करने का अपना तरीका ढूंढते रहते हैं। राहुल द्वारा गांधी जी के तीन बंदरों का उदाहरण देते हुए उनके शीट पर तीनों बंदरों की बनी तस्वीर भी खूब वायरल हुई। राहुल ने भी अपनी राजनीतिक समझदारी दिखाने के प्रयास तले कई हमले किए पर जवाब तगड़ा था, तो उन्हें घर को बुद्धू लौट के आए वाली स्थित का सामना करना पड़ा।

राहुल ने मोदी को अपनी हर सभा में सूट-बूट की सरकार कहकर संबोधित किया, तो 59 दिनों की छुट्टियां मनाकर आने के बाद राहुल पर सुषमा स्वराज ने जमकर कटाक्ष किया और कहा कि उपाध्यक्ष जी को छुट्टियां मनाने का खूब शौक है, तो वो एकांत में जाकर अपने परिवार का इतिहास पढ़े। राहुल ने काला धन पर लाई गई सरकार की स्कीम को भी फेयर एंड लवली स्कीम कहा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -