कार के इंजन में सोने के 35 बिस्किट छिपाकर ले जा रहे थे बदमाश, हुए गिरफ्तार
कार के इंजन में सोने के 35 बिस्किट छिपाकर ले जा रहे थे बदमाश, हुए गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कार से गोल्ड के 35 बिस्किट राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) तथा सीमा शुल्क विभाग की टीम ने जब्त किए हैं तथा तीन तस्करों को अरेस्ट किया है। खबर के मुताबिक, यह सोना म्यांमार से लाया गया था तथा इसका दाम लगभग तीन करोड़ रुपये बताया जा रहा है। DRI ने कहा कि तस्कर ने इन बिस्किट को असम की राजधानी गुवाहाटी से कार के इंजन में बने बॉक्स में छिपाकर यूपी के बनारस ले जा रहे थे।

वही प्राप्त खबर के मुताबिक, इस कार पर प्रेस का स्टीकर भी लगा हुआ था। हिरासत में लिए गए व्यक्तियों से उनके साथियों तथा ठिकानों की खबर प्राप्त हुई है। तस्करों को गायघाट मैठी टोल प्लाजा के समीप से अरेस्ट किया गया। सभी बिस्किट पर विदेशी मार्किंग है तथा सब पर एक नंबर अंकित है जो ए-1 से आरम्भ होकर सी-3 तक है। DRI के मुताबिक, यह एक खास तरह का नंबर होता है जिसका तस्कर माल की पहचान करने के लिए उपयोग करते हैं।

इसके साथ ही डीआरआई के अफसरों ने कहा कि खुफिया खबर प्राप्त हुई थी कि कुछ तस्कर दूसरे प्रदेश के नंबर की कार से सोने के बिस्किट की तस्करी करने जिले में पहुंचने वाले हैं। इस तहरीर के आधार पर डीआरआई तथा सीमा शुल्क विभाग ने टीम बनाई तथा टोल प्लाजा के समीप तस्करों को सोना सहित धर दबोचा। ये DRI की एक बड़ी उपलब्धि है।

दिल्ली: नेत्रहीन व्यक्ति की पत्थर मारकर हत्या.., नेत्रहीन महिला के साथ बदसलूकी का कर रहे थे विरोध

पाकिस्तानी आतंकियों को गुप्त सूचनाएं देने वाला यूपी का मोहम्मद मुस्ताक गिरफ्तार

MP: रातभर रोती रही मासूम, फंदे पर लटका रहा पिता का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -