केंद्र पर स्वामी का तंज, कहा- PoK मुद्दे पर तो मोदी सरकार की याददाश्त ही चली गई है ...
केंद्र पर स्वामी का तंज, कहा- PoK मुद्दे पर तो मोदी सरकार की याददाश्त ही चली गई है ...
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार पर आए दिन निशाना साधने वाले राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। हालांकि, इस बार मुद्दा कोरोनावायरस या वैक्सीन से संबंधित नहीं है। बल्कि इस बार मुद्दा पाकिस्तान से जुड़ा हुआ है। स्वामी ने ट्विटर पर भारत की इमरान खान सरकार से बातचीत के प्रयासों को लेकर तंज कसा है। यही नहीं, उन्होंने यहां तक कह दिया कि पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) के मुद्दे पर मोदी सरकार की याददाश्त ही चली गई है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता से एक ट्विटर यूजर ने पाकिस्तान और कुलभूषण जाधव मामले को लेकर सवाल किया था। इस पर स्वामी ने तंज कसते हुए लिखा है कि, “चुप रहो! हम अरब शेखों के इशारे पर पुरानी बातों को भुलाकर पाकिस्तान के साथ समझौता कर रहे हैं। हमारे पास बड़ा हिंदू हृदय सम्राट है।” स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में पाकिस्तान के साथ बातचीत की आलोचना करते हुए लिखा कि, “रूसियों ने पाकिस्तानी सेना को भारत के साथ बातचीत करने के लिए राजी किया है।;;

स्वामी ने आगे लिखा कि ''अरब शेख, जो एशिया की पाप राजधानी- दुबई पर राज करते हैं, ने भारतीय नेतृत्व को जबरदस्ती पाकिस्तान क साथ बातचीत करने को कहा है। किस बारे में? कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को खाली कराना है? नहीं!! उस मुद्दे पर तो मोदी सरकार की याददाश्त चली गई है। क्यों? हम इस पर मुस्कुरा सकते हैं और इसे झेल सकते हैं?”

कोरोना के बढ़ते मामलों से संकट में पड़े सीएम उद्धव, पीएम मोदी से चर्चा कर कही ये बात

नागार्जुन सागर उपचुनाव: आज 22 लाख मतदाताओं ने डाले वोट

तुर्की के राष्ट्रपति ने प्रमुख क्षेत्रीय मुद्दों पर की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -