फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोले सुब्रमण्यम स्वामी, कहा अगर भाजपा राम मंदिर मुद्दे पर पीछे न हटे तो...
फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोले सुब्रमण्यम स्वामी, कहा अगर भाजपा राम मंदिर मुद्दे पर पीछे न हटे तो...
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. अपने हालिया बयान में उन्होंने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उनकी अपनी पार्टी भाजपा ही पीछे हट रही है. सोमवार को स्वामी ने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार अगर कदम पीछे ना हटाए तो कल से ही मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाए, उन्होंने ये भी कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

इस्लाम ही एक मात्र सनातन धर्म, अगर मोदी मुस्लिम बन जाएं तो देश में शांति आ जाएगी- नेशनल कांफ्रेंस

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान का भी स्वामी ने समर्थन किया, जिसमें योगी ने कहा था कि सिर्फ भाजपा ही राम मंदिर निर्माण करवा सकती है, स्वामी ने कहा है कि सीएम योगी सत्य कह रहे हैं भाजपा ही राम मंदिर निर्माण करवाएगी और ये काम लोकसभा चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा. उल्लेखनीय है कि अयोध्या में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामला इस समय सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है.

ओलंपिक संघ ने लगाई मुहर, 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड

आपको बता दें कि राम मंदिर मामले को लेकर स्वामी लगातार बयान दे रहे हैं और अपनी सरकार पर भी निशाना लगा रहे हैं, कुछ समय पहले एक कार्यक्रम में उन्होंने राम मंदिर पर उनकी बात पर ध्यान न देने पर केंद्र और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को गिरा देने की बात कह डाली थी. दिसंबर के पहले हफ्ते में उन्होंने कहा था कि अगर यदि राम मंदिर मामला जनवरी में सूचीबद्ध है, तो हम इसे दो सप्ताह में ही  जीतेंगे, क्योंकि केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार मेरी दो विरोधी पार्टियां हैं, क्या उनके पास विरोध करने की ताकत है? और अगर वे विरोध करते हैं, तो मैं सरकार गिरा दूंगा.

खबरें और भी:-

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने दी गीतों के बादशाह को श्रद्धांजलि

भारत में भी अपना प्लांट लगा सकती है 'एपल'

लगातार बिगड़ रही भारतीय रेलवे की वित्तीय स्थिति, इससे सुधरेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -