सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कभी पीएम नहीं बन सकते राहुल, दिया ये तर्क
सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कभी पीएम नहीं बन सकते राहुल, दिया ये तर्क
Share:

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनावों से पहले विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए महागठबंधन तैयार करने के प्रयास  में जुटे हुए हैं. जबकि दो दिन पहले, द्रमुक के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री दावेदार के रूप में पेश कर नई बहस को जन्म दे दिया है. प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर विपक्षी दल ने ही नहीं, बल्कि भाजपा ने भी राहुल गांधी को निशाने पर लिया है, इसी कड़ी में पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गाँधी की ब्रिटिश नागरिकता का मुद्दा एक बार फिर उछाला है.

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा
 
सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि भारत का पीएम बनने का ख्वाब देखने से पहले राहुल गांधी अपनी गोपनीय ब्रिटिश नागरिकता और 'Raul Vinci' नाम से बैंक अकांउट पर अपनी राय दें, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी कभी भी भारत देश के प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हो सकते हैं.

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों कुछ राजनीतिक पार्टियां राहुल गांधी को देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में पेश करना चाह रही हैं, जबकि राहुल गांधी खुद लिखित में इस बात स्वीकार कर चुके हैं कि वे ब्रिटेन के नागरिक हैं, लिहाजा वे देश के पीएम कभी हो ही नहीं सकते हैं, आडवानी की अध्यक्षता वाली एथिक्स कमिटी ने मेरी शिकायत को नज़रअंदाज़ कर दिया था लेकिन गृह मंत्रालय इस मामले की जांच कर रहा है.'

खबरें और भी:-

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

50 हजार रु हर माह कमाएं, इस दिन होगा नौकरी के लिए इंटरव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -