मोदी के पब्लिसिटी वाले बयान का स्वामी ने दिया जवाब

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अब वो नेता बन गए है, जो पीएम नरेंद्र मोदी से भी टक्कर लेने से पहले नहीं सोचते। मोदी द्वारा पब्लिसिटी से बचने की सालह पर स्वामी ने मोदी को जवाब देते हुए कहा है कि नई दिक्कत: जब पब्लिसिटी किसी नेता के पीछे बुरी तरह पड़ जाए। 30 ओवी वैन घर के बाहर खड़ी हों, 200 मिस्ड कॉल चैनल्स की तरफ से आ जाएं?

स्वामी के बयानों से परेशान होकर बीजेपी ने स्वामी के दो कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। दरअसल बीजेपी स्वामी को सीधे-सीधे चेन्नई के कार्यक्रम में जाने से नहीं रोक सकती थी। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर रघुराम राजन पर बार-बार ऊंगली उठाने के कारण मोदी ने सोमवार को साफ-साफ शब्दों में स्वामी को नसीहत देते हुए कहा था कि पब्लिसिटी के शौक से देश का भला नहीं हो सकता। व्यवस्था से बड़ा कोई नहीं होता।

स्वामी बीते कई दिनों से वित मंत्री अरुण जेटली समेत कई टॉप ऑफिश्यल्स पर हमला बोल चुके है। जिसमें आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन, मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम, इकोनॉमिक अफेयर्स सेक्रेटरी शक्तिकांत दास शामिल है। इन पर स्वामी ने भारतीय नीतियों के विपरीत काम करने का आरोप लगाया था।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -