मोदी सरकार द्वारा नियुक्त किए गए मुख्य आर्थिक सलाहकार पर गिरा स्वामी बम
मोदी सरकार द्वारा नियुक्त किए गए मुख्य आर्थिक सलाहकार पर गिरा स्वामी बम
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का नया टारगेट है, मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम। बता दें कि अरविंद सुब्रमण्यम भी रिजर्व बैंक के गवर्नर पद की दावेदारी में शामिल है। स्वामी ने आर्थिक सलाहकार को उनके पद से हटाने के पीछे कई दलीलें देते हुए कहा है कि हाल ही में अरविंद ने भारत की पेटेंट नीति का विरोध किया था।

मोदी सरकार द्वारा नियुक्त किए गए आर्थिक सलाहकार की उस टिप्पणी को भी स्वामी सामने लोकर आए है, जो 2013 में उन्होने मोदी के खिलाफ दिया था। स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा कि अमेरिकी कांग्रेस को 13 मार्च 2013 को किसने कहा था कि फार्मा उद्दोग के हितों की रक्षा के लिए भारत के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

अरविंद सुब्रमण्यम ने....इसलिए उन्हें मंत्रालय से हटाया जाना चाहिए। आर्थिक सलाहकार के खिलाफ किए कई ट्वीट में स्वामी ने कहा कि अंदाजा लगाएं कि किसने कांग्रेसियों को जीएसटी के प्रावधानों पर दृढ होने को कहा? जेटली के वॉशिंगटन डीसी के आर्थिक सलाहकार अरविन्द सुब्रमण्यम ने।

आगे स्वामी ने कहा कि जेटली को हमारे खेमे में मौजूद दुश्मन की पहचान करने में मदद कर रहे हैं। आगे स्वामी ने कहा कि यदि सरकार इसके बावजूद कहती है कि वो सुब्रमण्यम के बारे में सब जानती है तो मैं सच्चाई के सामने आने का इंतजार करुंगा। स्वामी का सवाल है कि क्या विदेश में काम करने वाले ऐसे भारतीय को देशभक्त कहा जा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -