राहुल गांधी को 'लोकतंत्र' से गुस्सा क्यों आता है ? देखें Video
राहुल गांधी को 'लोकतंत्र' से गुस्सा क्यों आता है ? देखें Video
Share:

नई दिल्ली: हाई प्रोफाइल नेशनल हेराल्ड केस को लेकर भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दावा किया था कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी जेल जाएंगे। जिसके बाद अब भाजपा नेता ने एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने श्री गुरु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें बताया गया है कि राहुल गांधी को लोकतंत्र से गुस्सा क्यों आता है।

 

वीडियो साझा करते हुए सुब्रह्मण्यम स्वामी ने लिखा है कि, 'श्री गुरु का अमेजिंग टैलेंट बुद्धू (स्वामी, राहुल गांधी को बुद्धू कहते हैं) का भविष्य बताने में दिखा। राहुल गांधी को लोकतंत्र से गुस्सा क्यों आता है?' इस वीडियो में श्री गुरु बता रहे हैं कि राहुल गांधी के पिता PM थे, उनकी दादी प्रधानमंत्री थीं, उनके परदादा प्रधानमंत्री थे, ऐसे में यह उनकी गलती नहीं है, यदि उन्हें लगता है कि वह चांदी के चम्मच के साथ जन्मे थे। श्री गुरु आगे कहते हैं कि उनकी दादी, पिता सबने यह गाना अवश्य गया होगा, ‘तुझे सूरज कहूं या चंदा, तुझे दीप कहूं या तारा, मेरा नाम करेगा रोशन, जग में मेरा राज दुलारा।’

बता दें कि इससे पहले ही स्वामी ने एक दावा करते हुए कहा था कि नेशनल हेराल्ड मामले में गांधी परिवार की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। उन्होंने कहा था कि नए चार्ज के लिए डॉक्यूमेंट तैयार कर रहा हूं। मेरे सभी आरोप साबित होंगे, दोषियों को उम्रकैद होगी। बता दें कि ED ने नेशनल हेराल्ड केस में हाल ही में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और उससे पहले राहुल गांधी से पूछताछ की थी। इसके बाद ED ने यंग इंडियन का ऑफिस सील कर दिया था। ED की कार्रवाई का विरोध करते हुए कांग्रेस लगातार सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है।   

'बलात्कार' पर अशोक गहलोत का शर्मनाक बयान, 'निर्भया' की माँ ने कांग्रेस नेता को जमकर लताड़ा

गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर CM शिंदे ने उठाया ये बड़ा कदम

नीति आयोग की बैठक में शामिल हुए कई राज्यों के CM, भूपेश बघेल ने की ये मांगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -