'सुब्रमण्यम स्वामी' कल मनाएंगे अपना जन्मदिन, पहुंचे बहुत ख़ास स्थान पर
'सुब्रमण्यम स्वामी' कल मनाएंगे अपना जन्मदिन, पहुंचे बहुत ख़ास स्थान पर
Share:

अपना 80वां जन्मदिन भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी रामनगरी अयोध्या में मनाएंगे. उनका रामनगरी अयोध्या में दो दिन का प्रवास है. सुब्रमण्यम स्वामी दिन में करीब 11:30 बजे लखनऊ से सड़क मार्ग से अयोध्या पहुंचे हैं. आज दोपहर में भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी दो बजे सर्किट हाउस में ही मीडिया से मुखातिब होंगे. शाम पांच बजे से डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के संत कबीर सभागार में व्याख्यान देंगे. व्याख्यान का विषय होगा, 'एब्रोगेशन ऑफ आर्टिकल 370 एंड इट्स इंपैक्ट ऑन इंडियन इकोनॉमी'. आगे जाने पूरी रिपोर्ट के अनुसार 

ग्रेटर नोएडा से तीन तस्कर गिरफ्तार, जेल में चलाते थे नशे का कारोबार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अगले दिन यानी रविवार को वे सुबह रामलला का दर्शन करेंगे. रामनगरी के मुहल्ला प्रमोदवन स्थित कांची पीठ के शंकराचार्य के आश्रम में हवन-पूजन करेंगे. कारसेवकपुरम में गो-पूजन करेंगे. उनका रविवार की सुबह रामलला का दर्शन करने का कार्यक्रम है. रामलला के दर्शन के बाद अपने जन्मदिन के मौके पर शंकराचार्य आश्रम में हवन पूजन तथा कारसेवक पुरम में गौ सेवा करेंगे.

दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

रामजन्मभूमि/बाबरी मस्जिद मामले में सुप्रीम कोर्ट में लगातार चल रही सुनवाई के बीच वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी अपना 80वां जन्मदिवस मनाने अयोध्या पहुंचे हैं. उनका जन्मदिन कल मनाया जाएगा. 15 सितंबर की सुबह वे रामलला व हनुमानगढ़ी के दरबार में हाजिरी लगाने जाएंगे. दोपहर दो बजे रामचरित मानस भवन अयोध्या में विराट हिंदुस्तान संगम संस्था ने 80वें जन्मदिवस पर अभिनंदन समारोह का भी आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास करेंगे.

गुरुग्राम में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस की रेड में पकड़ाए 34 युवक और 9 युवतियां

संयुक्त राष्ट्र ने पांच भारतीय महिला पुलिस अधिकारियों को सम्मान से नवाजा

Bihar Police Excise SI का रिजल्ट आया सामने, इस प्रकार करें चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -