भाजपा के स्वामी की मांग, इस पूर्व पीएम को मिलें भारत रत्न
भाजपा के स्वामी की मांग, इस पूर्व पीएम को मिलें भारत रत्न
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता में शुमार सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की तारीफ की गई है और उन्हें आगामी गणतंत्र दिवस पर भारत रत्न देने की मांग भी साथ ही उन्होंने की है. भाजपा नेता स्वामी द्वारा अर्थव्यवस्था, कश्मीर और राम मंदिर पर नरसिम्हा राव के फैसलों को याद किया गया है.

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने आगे कहा है कि, 'राष्ट्र को मांग करनी चाहिए कि पीवी नरसिम्हा राव को आने वाले गणतंत्र दिवस पर भारत रत्न प्रदान किया जाए.' सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा कहा गया है कि, 'नरसिम्हा राव द्वारा ना केवल आर्थिक सुधार किए गए हैं, बल्कि उन्होंने संसद में कश्मीर पर एक प्रस्ताव भी पारित किया था और सुप्रीम कोर्ट को बताया गया था कि अगर विवादित भूमि पर पहले से मंदिर था, जिस पर बाद में बाबरी मस्जिद का निर्माण किया गया था, तो उनकी सरकार हिंदुओं को भूमि सौंप देगी.'

आपको बता दें कि भारत रत्न भारत का सबसे ऊँचा नागरिक सम्मान है. इसे अब तक कई लोगों को प्रदान किया गया है और अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने यह सम्मान पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव को देने की मांग की है. 

कांग्रेस नेता का पाक पर शायराना वार, कहा- तुम अपनी आदतों से बाज नहीं आओगे...'

 

 

कांग्रेस नेता संगमा ने असम में लागू एनआरसी पर लगाया यह आरोप

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, दिल्ली का जल्द मिलेगा खुद का शिक्षा बोर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -