स्वामी के बिगड़े बोल- राहुल है नशेड़ी, डोप टेस्ट में हो जाएंगे फ़ैल
स्वामी के बिगड़े बोल- राहुल है नशेड़ी, डोप टेस्ट में हो जाएंगे फ़ैल
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी कांग्रेस के नेताओं पर एकाएक प्रहार कर रहे हैं. कल उन्होंने जहां कांग्रेस सांसद शशि थरूर को सुनंदा पुष्कर मामले में जमानत मिलने पर कहा था कि वे अब विदेश में जाकर अपनी गर्लफ्रैंड्स से नहीं मिल सकेंगे. वहीं अब उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा है कि राहुल का भी डोप टेस्ट होना चाहिए, वे कोकीन का नशा करते हैं. 

स्वामी के इस बयान से एक बार फिर राजनीतिक पारा काफी गर्म हो गया है. स्वामी का यह बयान आने वाले दिनों में एक बड़ी समस्या खड़ी कर सकता हैं. बता दे कि पंजाब सरकार ने हाल ही में हर कर्मचारी का डोप टेस्ट कराने का फैसला लिया हैं. जहां अब इसने सियासी रुप धारण कर लिया है. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि उन्हें डोप टेस्ट से किसी भी प्रकार की समस्या नही है. 

स्वामी ने राहुल को लेकर कहा कि उनका डोप टेस्ट होगा तो वे इसमें फ़ैल हो जाएंगे. बता दे कि पंजाब में लोग धड़ल्ले से नशे का शिकार हो रहे है, और इसकी रोकथम हेतु पंजाब सरकार ने यह कदम उठाया हैं. इससे पहले हरसिमरत कौर बादल ने कहा था कि इस टेस्ट को जरूर कराना चाहिए लेकिन सबसे पहले उन नेताओं को अपना टेस्ट कराना चाहिए, जिन्होंने पहले भी 70 फीसदी पंजाबियों को नशेड़ी कहा था. 

SC के फैसले के बाद केजरीवाल और अनिल बैजल की पहली मुलाकात

अमेरिका में प्रवासी बच्चों की, माता-पिता से ऐसे हो रही मुलाकात

पटाखों के गोदाम की आग में जली 24 जिंदगियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -