स्वामी के बयानों का फिर से शिकार हुए रघुराम राजन !
स्वामी के बयानों का फिर से शिकार हुए रघुराम राजन !
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर रघुराम राजन पर निशाना साधा है। स्वामी उनकी मौद्रिक नीतियों को लेकर निशाना साधते हुए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई सलाह भी भूल गए। मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए स्वामी ने इस बात पर बई आपत्ति जताई कि मीडिया उन्हें खलनायक और राजन को नायक के रुप में प्रस्तुत कर रही है।

स्वामी का कहना है कि इस मामले में पूरे मीडिया वर्ल्ड पर देश की बारी ताकतों ने दबाव डाला कि वो राजन का समर्थन करें। मीडिया ने कहा कि अगर राजन चले गए तो शेयर मार्केट गिर जाएगा, लेकिन शेयर बाजार कहां गिर रहा है, बल्कि और ऊपर ही जा रहा है। स्वामी का राजन पर आरोप है कि वो ब्याज दरों को बढ़ाकर इंडियन इकोनॉमी को धराशायी कर रहे है।

राजन छोटे और मंझोले उद्योग वालों के लिए कर्ज लेना नामुमकिन बना रहे है। आगे स्वामी ने कहा कि यदि मीडिया के मुताबिक राजन देवदूत और स्वामी खलनायक थे, तो फिर बाहर से किसी ने हमें क्यों नहीं बचाया। स्वामी ने ये बातें इमरजेंसी के दौरान उनके राजनीतिक जीवन को याद करने के लिए रखी गई विराट हिंदुस्तान संगम की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कहीं।

अब स्वामी ने आड़े हाथों लिया आमिर को

स्वामी के तीन सवाल, गांधीजी को क्यों नहीं ले जाया गया अस्पताल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -