जमा करवाओ अपना डाटा इंटेक्स के Databack एप्प में

जमा करवाओ अपना डाटा इंटेक्स के Databack एप्प में

भारत में घरेलु मोबाइल बनाने वाली कंपनी इंटेक्स ने अपने यूजर के लिए एक नए एप्प को लांच किया है. यह एप्प ग्राहकों को वेलिडिटी ख़त्म होने के बाद बचने वाले डाटा को यूजर करने की सेवा देती है. आपको बता दे यह डेटबैंक वाला इंटेक्स का एप्प आने वाले स्मार्टफोन में पहले से ही दिया जायेगा. उसके अलावा स्मार्टफोन में ऑटोमेटिकली अपडेट हो जायेगा. डाटाबैंक की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस एप्प के इस्तेमाल के लिए इंटरनेट की आवश्यकता नहीं होती है.

इस एप्प में आप हर महीने में 500 एमवी तक अपना 2G, 3G और 4G डाटा को सेव किया जा सकता है. इसके अलावा डाटा सेवर ऑन की स्थिति में 20 प्रतिशत डेटा बचाया जा सकता है. डाटाबैंक एप्प में लाइव ट्रैकर भी मौजूद है. जो यूजर को अपने डाटा को चेक, दिन, सप्ताह और महीने के यूजर की जानकारी उपलब्ध करवाता है.

इच्छुक ग्राहक इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर से फ्री में इनस्टॉल कर सकते है, नहीं तो, कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी देखा जा सकता है. इस एप्प में स्पिन और विन फीचर मौजूद है. इसमें यूज़र्स को कई ऑफर दिये गए है. इसके अलावा यूजर स्पिन एंड व्हील खेलने पर यूज़र को 50 एमबी का डाटा भी दिया जा रहा है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द पेश होगा Nubia Z17 mini स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट

भारत में 7 अगस्त को पेश होगा Vivo V7+ स्मार्टफोन्स

सैमसंग का यह new smartphone आज हो सकता है लांच

जल्द ही भारत में पेश हो सकता है टच स्क्रीन से लैस Smart Scooter

गूगल का Android 8.0 Oreo लांच हुआ, जानिए खूबियां!

अब WhatsApp स्टेटस को शेयर कर पाएंगे वेब पर भी