सुभाष यादव रचने जा रहे नया इतिहास, जानिए ऐसा क्या करेंगे ख़ास ?
सुभाष यादव रचने जा रहे नया इतिहास, जानिए ऐसा क्या करेंगे ख़ास ?
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे दौर में अब धीरे-धीरे कॉर्पोरेट जगत का भी पदार्पण होने लगा है. बता दें कि अब उत्तर प्रदेश की पावन नगरी वाराणसी (बनारस) के कॉरपोरेट सुभाष यादव ने भोजपुरी फिल्म निर्माण में कदम रखा है. उनको यहां से कई उम्मीदें है. आपको बता दें कि उन्होंने राजकुमार का निर्माण किया है, जिसे अगले महीने रिलीज की जाएगी. कहा जा रहा है कि उद्योगपति व समाजसेवी सुभाष यादव भोजपुरी के प्रति समर्पित हैं और वे भोजपुरी सिनेमा की मौजूदा छवि बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आगामी फिल्म का निर्माण शांति फ़िल्म प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्म राजा राजकुमार के निर्माता सुभाष यादव, राजीव रंजन कश्यप हैं. जबकि इसका निर्देशन एच एस पवन द्वारा किया गया हैं. इसकी कहानी को लेखक राकेश त्रिपाठी ने लिखा हैं. जबकि इसके संगीतकार अविनाश झा घुँघरू हैं.

आपको बता दें कि राजा राजकुमार फिल्म में अहम किरदारों में रितेश पाण्डेय, अक्षरा सिंह, प्रतीक मिश्रा, दीक्षा श्रीवास्तव, संजय पाण्डेय, नीलिमा सिंह, कमलकांत मिश्रा, सोनिया मिश्रा, नीलम पांडेय, सोमदत्त, उपेंद्र यादव, गुड्डू सिंह आदि नज़र आने वाले हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार अक्षरा और रितेश एक साथ नजर आएंगे. फिल्म को लेकर सुभाष यादव का कहना है कि ईश्वर की कृपा से जब मैं सक्षम हूँ तो क्यूँ न ऐसा कार्य किया जाये, जिससे बहुत से लोगों की आमदनी भी हो और समाज को दिशा भी मिले. मेरे हिसाब से यह फ़िल्म निर्माण से ही संभव हो सकता है. 

आम्रपाली-निरहुआ ने फैंस को दिया तगड़ा झटका, 'निरहुआ चलल लंदन' की रिलीज डेट खिसकी

पवन सिंह ने उठाए इस गुमनाम एक्ट्रेस के दोनों हाथ, और फिर पीछे से...

VIDEO : लाल साड़ी में कातिलाना नजर आई अक्षरा, पवन सिंह के साथ जमकर लगाए ठुमके

इस सेक्सी अदाकारा ने शेयर की 10 साल पुरानी फोटो, इंटरनेट पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -