फिल्म राम-लखन की रीमेक के लिए ये अभिनेता जोड़ी है सुभाष घई की पसंद

मशहूर बॉलीबुड फिल्म निर्माता सुभाष घई का मानना है कि आज की तारीख में रणवीर कपूर और वरुण धवन जैसे बहुत से बेहतरीन अभिनेता हैं जो 1989 में आयी फिल्म राम-लखन के रीमेक में लिए जा सकते हैं.

फिल्म के रीमेक में देरी के बारे में पूछे जाने पर घई साहब ने बताया, कि हर किसी के अपने कारण होते हैं.हर किसी को अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना होता है ठीक वैसे ही किसी फिल्म को बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है. प्रत्येक डायरेक्टर चाहता है कि फिल्म की रीमेक वास्तविक फिल्म से बेहतरीन बने. करन जौहर और रोहित शेट्टी बेहतरीन इंसान और जिम्मेदार व्यक्ति हैं और आज की तारीख में अच्छे निर्देशकों में गिने जाते हैं. वह अपना समय ले रहे हैं और जब यह फिल्म बनेगी तो यह एक बेहतरीन फिल्म होगी.फिल्म ‘राम लखन’ को न्यू एक्सेल्सीअर मुक्ता ए 2 सिनेमा में एक बार फिर बड़े परदे पर  दिखाए जाने के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मिडिया से यह चर्चा की.

सूत्रों की माने तो रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में फिल्म 'राम-लखन' का रीमेक बनाया जायेगा जबकि फिल्म का निर्माण करन जौहर करेंगे. फिल्म कब बनेगीं अभी तक इसकी कोई पक्की खबर नहीं है. हालांकि रोहित शेट्टी ने कहा था, यंग स्टार्स दो हीरो वाली मूवी में काम करने को लेकर असहज महसूस करते हैं. खासतौर पर सरल राम की बजाए तेजतर्रार लखन की भूमिका को ज्यादा पसंद किया जाता है. रोहित जल्द ही रणवीर कपूर के साथ अपनी नयी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू करेंगे, सारा अली खान इस फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करेंगी .

आलिया का बयान,किरदार के लिए नहीं बनना टाइगर श्रॉफ

मुकेश अम्बानी की बेटी कर रहीं इस मिलियनर से शादी

7 महीने बाद ईशा देओल ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -