इस लड़की से इम्प्रेस हुए सुभाष घई, दे डाला फिल्म का ऑफर
इस लड़की से इम्प्रेस हुए सुभाष घई, दे डाला फिल्म का ऑफर
Share:

टेलीविज़न का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो कई कारणों से ख़बरों में बना हुआ है। एक तरफ जहां शो खूब ट्रोल हुआ, तो वहीं टॉप 15 प्रतियोगी अपनी बेहतरीन सिंगिंग से प्रशंसकों के दिलों को जीत रहे हैं। इंडियन आइडल के टॉप 15 में से एक प्रतियोगी ऐसी हैं, जिनकी खूबसूरत आवाज के साथ उनके लुक्स ने फिल्मनिर्माता सुभाष घई का दिल जीत लिया है। 

वही हाल ही में इंडियन आइडल 13 शो में लोकप्रिय फिल्मनिर्माता सुभाष घई गेस्ट के तौर पर सम्मिलित हुए। सुभाष घई के सामने कई प्रतियोगियों ने अपनी आवाज एवं बेहतरीन गायकी का जादू बिखेरा। किन्तु सुभाष घई सबसे अधिक इंप्रेस बिदिप्ता चक्रवर्ती से हुए। बिदिप्ता चक्रवर्ती ने अपनी सुरीली आवाज, बेहतरीन गायकी तथा साथ ही अपने चेहरे की मासूमियत से सुभाष घई के दिल में विशेष जगह बना ली। बिदिप्ता चक्रवर्ती से इंप्रेस होकर सुभाष घई ने उन्हें विशेष ऑफर दे दिया, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। बिदिप्ता चक्रवर्ती की सिंगिंग के साथ उनकी सुंदरता से इंप्रेस होकर सुभाष घई ने बिदिप्ता को हीरोइन बनने का ऑफर दे डाला। सुभाष घई ने बिदिप्ता से कहा- क्या आप हीरोइन बनना पसंद करेंगी? ये सुनकर बिदिप्ता का मुंह हैरानी से खुला रह जाता है। सभी जजेस और बाकी प्रतियोगी भी हैरान हो जाते हैं।  

वही अब गायिकी में करियर बनाने का सपना देखने वाली बिदिप्ता चक्रवर्ती आगे जाकर हीरोइन बनेंगी या नहीं, ये तो वही बता सकती हैं, किन्तु सुभाष घई जैसे दिग्गज फिल्मनिर्माता से ये बात सुनना अपने आप में ही बड़ी बात है। वही बात यदि इंडियन आइडल 13 की करें तो सभी प्रतियोगी एक से बढ़कर एक हैं। हर कोई अपनी सिंगिंग से एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहा है।

बिग बॉस में पहुंची सलमान खान की पत्नी! हैरान हुए फैंस

मात्र 18 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचा ली थी शादी, कई फिल्मों में आ चुकी है नजर

एक्ट्रेस बनने से पहले ये काम करती थी श्वेता तिवारी, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -