नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेरे लिए एक सुपरस्टार है....
नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेरे लिए एक सुपरस्टार है....
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह का आयोजन हुआ. अबकी बार का यह अवार्ड शो अक्षय अमिताभ सोनम के नाम रहा. बता दे की बॉलीवुड फिल्मो के सफलतम निर्माता व निर्दशको में शुमार निर्देशक शूजित सरकार जो के अभी पूर्व में ही अपनी एक सफलतम फिल्म ‘पिंक’ के निर्माता भी है. तथा शूजित सरकार की इस फिल्म को दिल्ली में हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

समारोह तो समाप्त हो गया है लेकिन अब ताने बाने का दौर भी शुरू हो गया है. जी हाँ, सुनने में आया है कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में समीक्षकों के द्वारा भी सराही गई फिल्म ‘अलीगढ़’ के निर्देशक हंसल मेहता का कहना है कि उनकी फिल्म को 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में नजरअंदाज किया जाना निराशाजनक है.

अब अपने बयान में फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने कहा है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस वह मेरे लिए एक सुपरस्टार की तरह है. हंसल मेहता का कहना है कि नेताजी पर आने वाली उनकी वेब सीरीज आमतौर पर आने वाले लोगों के बायोपिक आधारित सीरियल्स से अलग होगी. हंसल के मुताबिक वर्तमान पीढ़ी को नेताजी के बारे में जानना जरूरी है. हंसल जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म एएलटी बालाजी पर वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं.

जब दीपिका के हाथो में नजर आई राजस्थान के इतिहास की किताब...देखे PHOTOS

'पद्मावती' को लेकर संजय का आधिकारिक स्पष्टीकरण.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -