बाहुबली का यह दमदार अभिनेता 42 का हुआ आज, जानिए इनकी सफलता का राज

तेलुगु फिल्मों के दमदार अभिनेताओं में शुमार सुब्बाराजू के लिए आज का दिन बेहद ही खास है. आज ही के दिन साल 1977 में उनका जन्म भीमावरम में हुआ था. वे आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके पिता का नाम पेनमत्सा रामाकृष्णम राजू और माता का नाम विजयलक्ष्मी है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई टॉलीवुड फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाओं से लेकर सहायक पात्रों तक कई भूमिकाओं में अभिनय किया है. खास बात यह है कि उन्हें उनके हर किरदार के लिए काफी सराहा गया है. इसी के दम पर आज वे तेलुगु इंडस्ट्री में एक ऊंचे मुकाम पर खड़े हैं. 

सुब्बाराजू ने तेलुगु सिनेमा को अब तक एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. उनकी काफी सराही गई फिल्मों में अम्मा नाना ओ 'तमिल अम्मायी, आर्य, पोकीरी, नेता, मिर्ची शामिल है. जबकि उनके करियर की सबसे बड़ी और सबसे अधिक कमाने वाली फिल्म बाहुबली 2 है. इस फिल्म का लोहा न केवल तेलुगु और भारतीय सिनेमा में बल्कि दुनियाभर ने माना है. साथ ही गीता गोविंदम में भी उनका कार्य काफी उल्लेखनीय था. 

वे अपनी फिल्मों में इस कदर खो जाते है कि दर्शक तालियां बजाने से खुद को रोक नही पाते हैं. अधिकतर उन्हें दर्शक नकारात्मक भूमिकाओं में देखना पसंद करते हैं. वे अब बतक के करियर में 50 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वे जल्द ही माधा गाजा राजा में नजर आएंगे. न्यूज़ ट्रैक परिवार की तरफ से सुब्बाराजू को 42वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं....

रणवीर को कड़ी टक्कर दे रहे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, Box Office पर मच रही भगदड़

जब सानिया मिर्जा ने ठोंका था खेसारी लाल पर केस, खानी पड़ी थी तिहाड़ जेल की हवा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -