'सुभाष नायडू' की शूटिंग प्रारंभ.....
'सुभाष नायडू' की शूटिंग प्रारंभ.....
Share:

साउथ के साथ ही साथ बॉलीवुड फिल्मों के भी दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता कमल हासन जो कि एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता, पटकथा लेखक और फ़िल्म निर्माता भी है. बता दे कि कमल हासन जिन्हे कि भारतीय सिनेमा के प्रमुख, किरदार को जीने वाले अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. तथा अब कमल हासन के बारे मे सुनने में आ रहा है कि कमल हासन स्टारर फिल्म सुभाष नायडू की शूटिंग शुरू हो की है। फिल्म तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाई जाएगी।

इस बाबत दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर अपने शब्दों से अंकित किया है कि शूटिंग का पहला दिन आराम से बीत गया। दो नायडू और एक कुंदु के लिए। शानदार डांसर्स और बढ़िया क्रू। यह फिल्म हासन की साल 2010 में आई फिल्म दशावतारम् के किरदार बलराम नायडू पर बेस्ड हैं। फिल्म में श्रुति हासन, रमैया कृष्णन, रॉजर नारायण और सौरभ शुक्ला भी नजर आएंगे।

उनकी रियल बेटी श्रुति ने फिल्म में कमल हासन की बेटी का रोल निभाया है। रमैया कृष्णन फिल्म में हासन की पत्नी बनी हैं। कमल हासन अपनी इस फिल्म के लिए अपना पूरी ध्यान लगा रहे क्योंकि अपनी इस फिल्म में कमल किसी भी प्रकार कि कमी पेशी नहीं अंकित करना चाहते है. देखते है उनकी यह फिल्म कब पूरी तरह से बनकर तैयार होती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -