राह चलती महिलाओं पर अभद्र फब्तियां कसता था दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर, गिरफ्तार
राह चलती महिलाओं पर अभद्र फब्तियां कसता था दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर, गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: मनचलों द्वारा परेशान किए गए लोग शिकायत लेकर पुलिस के पास जाते हैं, किन्तु यदि कोई पुलिस खुद ही आम जनता को परेशान करने लगी हो तो कहाँ शिकायत की जाए। ऐसा ही कुछ दिल्ली में हुआ है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल संग तैनात उप-निरीक्षक  पुनीत ग्रेवाल को चार महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। आश्चर्य की बात यह है कि आरोपी पुनीत ग्रेवाल DCP ट्रैफिक का पर्सनल असिस्टेंट भी है।

आरोपी पुनीत ग्रेवाल पर एक केस पॉक्सो एक्ट के तहत भी दर्ज किया गया है। शनिवार को ग्रेवाल को गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें एक स्थानीय अदालत द्वारा जुडिशल कस्टडी में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी सब-इंस्पेक्टर बगैर नंबर की कार में बैठकर राह चलती महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसता था और विरोध करने पर वहां से भाग निकलता था।

जानकारी के अनुसार, बीते कई दिनों से इलाके में महिलाओं से छेड़खानी की शिकायत मिल रही थी।  द्वारका क्षेत्र के डीसीपी संतोष कुमार मीना ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा है कि, 'हमें इस घटना पर बेहद खेद है। हमने एक केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।' भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी व 354 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण के लिए अधिनियम के तहत केस दर्ज किए गए हैं।

इस दिवाली बाज़ार में स्वदेशी उत्पादों की धूम, नितिन गडकरी ने लांच किए खादी के जूते

सिर्फ अपनी सीमा में ही नहीं, खतरा पैदा होने पर विदेशी धरती में भी घुसकर लड़ेंगे - अजित डोभाल

कोटक बैंक ने इंडसइंड बैंक की संभावित अधिग्रहण बोली की शुरू की जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -