बिहार में भीषण सड़क हादसा, सब इंस्पेक्टर समेत ड्राइवर की मौत
बिहार में भीषण सड़क हादसा, सब इंस्पेक्टर समेत ड्राइवर की मौत
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में पुलिस की पेट्रोलिंग के दौरान हुए सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मृत्यु हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतकों में एक ड्राइवर और एक सब-इंस्पेक्टर हैं. दोनों की मौत एक पिकअप वैन के भिड़ंत से हो गई. घटना में ड्राइवर की मौत घटनास्थल  पर ही हो गई थी.

नालंदा के एकंगरसराय थाना क्षेत्र में के सराय चौक के पास रात में गश्ती के दौरान सड़क हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि एकंगरसराय थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर अशोक पासवान पेट्रोलिंग के दौरान चौक पर खड़े हुए थे. इसी दौरान एक पिकअप वैन हिलसा की तरफ से आ रही थी. जिसने पुलिस को टक्कर मार दी. पिकअप वैन हादसे में पलट गई जिसके नीचे आने से सब इंस्पेक्टर की जान चले गई. साथ ही इस हादसे में पिक अप वन के ड्राइवर की भी मौत हो गई. मृतक अशोक पासवान शेखपुरा के अरियरी के निवासी थे. जबकि चालक संजीत राय वैशाली का रहने वाला बताया जा रहा है.

घटना के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तब तक दोनों की मौत हो गई. बाद में दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया. साथ ही इस घटना की जानकारी दोनों के परिवार वालों को दे दी गई. इस सड़क हादसे में पुलिस सब इंस्पेक्टर की मृत्यु से जिले के पुलिस में मातम पसरा हुआ है.

सरकार देगी छोटे कारोबारियों को प्रतिमाह इतनी पेंशन

जेवराती खरीद कम होने से लुढ़का सोना

नई सरकार बनते ही मजबूती के साथ शुरू हुआ कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -