ये स्टाइलिश ज्वेलरी आपके बना देंगी फैशनेबल और सबसे अलग
ये स्टाइलिश ज्वेलरी आपके बना देंगी फैशनेबल और सबसे अलग
Share:

शादी, पार्टी में कैसे दूसरों से अलग दिखा जाए ये समस्या हर महिला के सामने रहती है. हर फंक्शन में लड़कियां खुद को दूसरों से अलग दिखाना चाहती हैं. इसके लिए वो ड्रेस भी अलग लेती हैं, ज्वेलरी भी अलग लेती हैं. कई बार वो नया रूप नहीं अपना पाती और कई बार उनके जैसा कोई और नहीं दीखता. तो ज्वेलरी की बात करें तो आज हम आपको बता देते हैं किस तरह ट्रेंडिंग ज्वेलरी आप पर सूट करने वाली है. आपको बता दें कि ड्रेस के साथ ही अगर ज्वेलरी भी ट्रेंडी हो तो लुक एकदम परफेक्ट दिखता है. फिलहाल किस तरह की ज्वेलरी का ट्रेंड चल रहा है आइए जानते हैं इसके बारे में.

सबसे पहले आपको बता दें, कानों में बालियां तो सभी महिलाएं पहनती हैं, आप बालियों की जगह Studded earrings पहनें, इससे आप बेहद ही खूबसूरत दिखेंगी. आप अगर पार्टी में सबसे अलग दिखना चा​हती हैं तो स्टाइलिश मोती के गहने ट्राई करें, यह आपको अलग लुक प्रदान करेंगे. 

स्टेटमेंट नेकलेस का चलन भी बढ़त जा रहा है. आप गले में Statement necklace पहनें, इसे पहनकर आप दूसरों को अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर कर देंगी. आपके गले में स्टेटमेंट नेकलेस को देखकर लोग आपने Fashion style के दीवाने हो जाएंगे. दूसरी महिलाओं के लिए तो आप आइड्ल बन जाएंगी और ये अगली बार किसी पाटी में जाते समय आपकी ही तरह Statement necklace ट्राई जरूर करेंगी.

आप गोल्ड की सिंपल अंगूठी पहनने की बजाय cocktail ring पहनें, cocktail ring सबसे प्यारे और शानदार गहने में से एक है जो एक महिला पहन सकती है. 

यहां फिट रहने का निकला नया ट्रेंड, योग के साथ पीते हैं बीयर

महिला और पुरुषों के लिए ट्रेंड में है ये धोती ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -