अपने पिता के पैन इंडिया प्रोजेक्ट में काम करेंगे अल्लू अर्जुन

टॉलीवुड स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन अपने पिता और निर्माता अल्लू अरविंद के साथ अगली परियोजना पर हस्ताक्षर करेंगे। बता दें कि हाल ही में अल्लू अर्जुन कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर से अलग रहे हैं। वह पुष्पा की शूटिंग में व्यस्त थे और एक्शन थ्रिलर ड्रामा पुष्पा की शूटिंग पूरी करने के बाद अल्लू अर्जुन अपने पिता और मेगा निर्माता अल्लू अरविंद के साथ काम करेंगे। 

बता दें कि इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की जोरदार चर्चा थी कि अल्लू अर्जुन, जनाथा गैराज के कोराताला शिवा और पुष्पा को लपेटने के बाद एक फिल्म के लिए भरत अने नेनु के साथ काम करेंगे, लेकिन इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई अपडेट नहीं है। दूसरों पर, कोराटाला शिवा ने यंग टाइगर जूनियर एनटीआर के साथ काम करने का फैसला किया है। 

उल्लेखनीय है कि अल्लू अर्जुन अपने अगले प्रोजेक्ट को संभालने के लिए एक सक्षम निर्देशक की तलाश में हैं और उनके पिता अल्लू अरविंद ने अपने बेटे के लिए तमिल फिल्म निर्माता ए आर मुरुगादॉस को बोर्ड में खरीदा है। इस परियोजना का पूर्व उत्पादन कार्य शुरू कर दिया गया है और बहुत जल्द अल्लू अर्जुन और एआर मुरगादॉस की परियोजना के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी। यह एक पैन-इंडिया परियोजना होगी और अल्लू अरविंद एआर मुरुगादॉस की परियोजना का निर्माण करेंगे।

कोई विजय समारोह नहीं: केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार तक समारोहों पर लगाया प्रतिबंध

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के लिए कास्टिंग काउच ने कहा था... कपड़े उतारकर...

रिलीज के साथ छाया सपना चौधरी का ये जबरदस्त नया, देसी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -