स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन ने सभी से पौधे लगाने का किया अनुरोध

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन ने सभी से पौधे लगाने का आग्रह किया। आज विश्व पर्यावरण दिवस पर उन्होंने एक पौधा लगाते हुए एक तस्वीर साझा की, अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर, आइए हम अधिक से अधिक पेड़ लगाने और पर्यावरण के अनुकूल आदतों को अपनाने का संकल्प लें। प्रकृति हमारे लिए क्या करती है उसकी सराहना करें। और हमारे ग्रह को आने वाली पीढ़ी के लिए एक हरा-भरा स्थान बनाएं। यह एक कारण है जो मेरे दिल के करीब है।

बता दें कि अल्लू अर्जुन लोगों को हर दिन अधिक से अधिक पौधे लगाने और उन्हें पानी देने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। बनी ने यह भी कहा कि यह एक ऐसा कारण है जो उनके दिल के करीब है। अल्लू अर्जुन अकेले नहीं थे, तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने भी कहा, कि इस विश्व पर्यावरण दिवस की पूर्व संध्या पर, उन पारिस्थितिक तंत्रों को फिर से बनाने, फिर से बनाने और पुनर्स्थापित करने का संकल्प लें जो और गिरावट के कगार पर हैं। आइए ग्रह को दिन पर दिन हरा-भरा बनाने का प्रयास करें!

तेलुगु फिल्म उद्योग की अन्य हस्तियों ने भी ग्रीन इंडिया चैलेंज लिया और पौधे लगाए। काम के मोर्चे पर, अल्लू अर्जुन सुकुमार के साथ उनकी आगामी एक्शन ड्रामा पुष्पा के लिए काम कर रहे हैं जिसमें वह पुष्पा राज की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में प्रमुख महिला के रूप में भीष्म और गीता गोविंदम की प्रसिद्धि रश्मिका मंदाना हैं और यह मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा समर्थित है।

सांसद चिंता अनुराधा ने निजी संगठनों से कोविड पीड़ितों के समर्थन में आने की अपील की

टीडीपी एमएलसी बुद्ध वेंकन्ना ने YSRCP सरकार को लगाई जमकर लताड़, कही ये बात

ससुराल जा रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने कार से निकालकर पीटा, हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -