पुरुषों के लुक को और भी स्टाइलिश बनाएंगे ये शूज
पुरुषों के लुक को और भी स्टाइलिश बनाएंगे ये शूज
Share:

बूट्स आपको एक अलग ही लुक देते हैं. अगर फैशन और स्टाइल को फॉलो करते हैं तो आप सैंडल्स के अलावा बूट्स भी अपना सकते हैं. लेकिन पुरुषों को अपनी ड्रेसिंग से ही स्टाइलिश लुक पाने और जेटलमेंन बनने का मौका मिल पाता हैं. ऐसे में पुरुषों को ड्रेसिंग को परफेक्ट बनाना बहुत जरूरी होता है और इसमें उनकी मदद करते हैं शूज. शूज की मदद से पुरुषों की ड्रेसिंग में निखार लाने में मदद मिलती हैं और उनको बेहतरीन लुक मिलता हैं. इसलिए पुरुषों के लिए हम कुछ ऐसे शूज लेकर आये हैं जिन्हें आप भी अपना सकते हैं. 

ऑक्सफोर्ड शूज
ऑक्सफोर्ड शूज जेंटलमैन की पहली पसंद होते है इससे आपको काफी अट्रैक्टिव लुक मिलता है जिसे देख कोई भी फिदा हो जाता है इस तरह के शूज मल्टीपरपस शूज है इनको आप कैजुअल, फॉर्मल आकेजेंस या पार्टी में पहन कर जा सकते हैं.

लेस अप बूट्स
लेस अप बूट्स वाले शूज भी आपके लुक को क्लासी दिखाते है फॉर्मल व कैजुअल ड्रेस के साथ इस तरह के शूज काफी सूट करते है इस तरह के शूज में ब्लैक व ब्राउन के शूज को काफी पसंद किया जाता है इससे आपको काफी ट्रेडी लुक मिलता है.

डबल मॉन्क शूज
अगर आप ऐसे फॉर्मल ड्रेसअप के साथ शूज पहन रहे तो आप किसी भी ओकेजन व ड्रेस के साथ डबल मॉन्क शूज पहन सकते है इसमे आपको लुक और भी स्टाइलिश दिखेगा. अगर आप खुद के स्टाइल के साथ समझौता नहीं करना है, तो इस तरह के शूज आपके लिए बेस्ट है. हर फील्ड में इस तरह के जूतें आपके लुक को एकदम कूल और स्टाइलिश दिखाएगे. डबल मॉन्क शूज अलग-अलग तरह के मैटेरियल के बने होते हैं. जिसमें कि हाई-शाइन लैदर और स्वेट सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं.

कॉलेज फैशन के लिए लड़कियां वार्डरोब में शामिल करें ये ऑउटफिट्स

समर में ट्राई करें हिना खान का सनशाइन कलर ऑउटफिट, कर रहा ट्रेंड

घर पर नेल आर्ट करने के लिए आपके पास जरूर होना चाहिए ये किट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -