पैरों के लिए अपनाएं ये स्टाइलिश और खूबसूरत पायल
पैरों के लिए अपनाएं ये स्टाइलिश और खूबसूरत पायल
Share:

पायल पहनना सभी लड़कियों और महिलाओ को पसंद होता है. पायल लड़कियां पहनें या ना पहनें लेकिन महिलाएं जरूर पहनती हैं. पहले के ज़माने में महिलाएं और लड़कियां अपने पैरो की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए पायल पहनती आ रही है, लेकिन आजकल मार्केट में बहुत सारे नए नए पायल के डिज़ाइन्स ट्रेंड में चल रहे है, आज हम आपको ऐसे ही कुछ पायलो के डिज़ाइन्स के बारे में बताने जा रहे है, आप डेली पहनने के लिए हलकी पायल और किसी खास अवसर पर पहनने के लिए कलात्मक डिजाइन के पायल ले सकती है,

* आजकल लड़किया कुंदन वर्क की पायल अधिक पसंद कर रही है  कुंदन वर्क में आपको कई रंग मिल जायेगे, आप इन्हे सोने या चांदी किसी के साथ भी पहन सकती है, अगर आप इसे डेली यूज में पहनना चाहती है तो आपके लिए सिंगल लेयर वाली कुंदन पायल बेस्ट रहेगी.

* बहुत से लोगो को मोती पहनना बहुत पसंद होता है, ऐसे में अलग अलग डिजाइनों और तरीको के मोती की पायल ली जा सकती हैं. डेली पहनने के लिए आप सिंपल मोती पायल ले सकते है इसके अलावा आपको मोती की पायल हैवी डिज़ाइन्स में भी मिल जायेगे जिन्हे पहन कर किसी खास अवसर पर अपने पैरो को खूबसूरत बना सकती है.

* अगर आप दुल्हन बनने जा रही है तो आपके लिए घने पैटर्न की पायल बेस्ट रहेगी, ब्राईडल वेयर या शादी के कार्यों में सजने के लिए पैरों को कवर की हुई पायल बहुत सुन्दर लगती है.

* आजकल लड़कियों को सोने की पायल पहनना बहुत पसंद आता है, आपको सोने के पायल में बहुत सारे कलर मिल जायेगे आप इन्हे डेली यूज में भी पहन सकती है.

पार्टी के लिए तलाश रहे हैं खास साड़ी, तो ये साड़ियां आपको देंगी स्टाइलिश लुक

इस बार शादियों में पहने मोती ज्वेलरी, नहीं पड़ेगी किसी और की जरूरत

ट्रेंड में आये स्लिवर ब्रेसलेट्स, काफी पसंद किये जा रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -