रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं टीवी की ये एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं टीवी की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस तोरल रसपुत्र इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में चल रही हैं. बताया जा कि वह जल्द ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हितेन तेजवानी के साथ नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक उनके नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. तोरल रसपुत्र टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं.

उन्होंने ‘धूम मचाओ धूम’ में प्रियंका, ‘यहां के हम सिकंदर’ में राइमा, ‘रिश्तों की डोर में’ शाइना, ‘केसरिया बालम आवो हमारे देस’ में रसाल और ‘एक नई छोटी सी जिंदगी’ में ईशा का किरदार निभाया हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं, अब वह जल्द ही एक नए शो में नजर आएँगी, बता दे कि तोरल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में तोरल बेहद हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि सीरियल में सीधी सादी सी दिखने वाली तोरल रसपुत्र रियल लाइफ में बेहद हॉट, स्टाइलिश एंड ग्लैमरस हैं. तोरल ने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'बालिका वधु' से मिली हैं.

ये भी पढ़े

बोल्ड एक्ट्रेस अर्शी खान ने सपना चौधरी संग शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

देखो..... वो फिर आ गई

हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने खरीदी अपनी ड्रीम कार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -