ट्रेडिशनल लुक में ये लटकन आपके सिंपल लहंगे को बना देंगे स्टाइलिश
ट्रेडिशनल लुक में ये लटकन आपके सिंपल लहंगे को बना देंगे स्टाइलिश
Share:

फैशन ट्रेंड को तो हर कोई फॉलो करता है जिससे वो लाइफस्टाइल में अपडेट रहे. ऐसे ही आप जब भी ट्रेडिशनल ड्रेस पहनती हैं तो आप उसमें लटकन जरुरी लगाती हैं. इससे आपके ड्रेस की शोभा और भी बढ़ जाती है और वो आपके लहंगे और नया लुक दे देता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ लटकन बताने जा रहे है जिससे आपका लुक गजब का होने वाला है. तो आइये देखते हैं लटकन के ट्रेंडी और स्टाइलिश डिज़ाइन का शानदार कलेक्शन.

इस तरह की लेटेस्ट डिज़ाइन की हेवी और स्टाइलिश लटकन आपके सिम्पल से लहंगे में चार चाँद लगा देंगी. इसमें आपको हर तरह की लटकन देहने को मिलेगी. यानि अलग अलग तरह की लटकन आप अपनी ड्रेस से मैच करते हुए ले सकती हैं. पिंक कलर और वाइट, रेड कलर की पॉम -पॉम लटकन भी है. जो की बहुत ही सुन्दर है. इन कलेक्शन से आप समझ ही जायेंगे कौनसी लटकन आपके लिए ज्यादा बेहतर होगी.

इस तरह के खुबसूरत लटकन लगा कर आप अपने सिम्पल और बोरिंग से लहंगे को भी बहुत ही स्टाइलिश और डैशिंग बना सकती है. इस तरह के स्टाइलिश लटकन आजकल बहुत ही ज्यादा चलन में है. आप इस तरह के लटकन अपने ब्लाउज में भी लगा सकती है. आप इस तरह के फैशनेबल लटकन अपनी कुर्ती में भी लगा सकती है.

हर ड्रेस के लिए अलग अलग पैटर्न है दुपट्टे का, इन तरीकों से करें कैरी

समर में प्रिन्टेड ड्रेस मैक्सी से पाएं स्टाइलिश और कूल लुक

काफी ट्रेंड में हैं हेयर कलर चॉक, ऐसे करें इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -