लंबे बाल है तो अपनाए ये खास हेयर स्टाइल

अगर आपके बाल लंबे है तो अपनाए से खास हेयर स्टाइल 

ट्रेडीशनल लुक हेयर स्टाइल 

यदि आपके बाल लंबे हैं तो आपको ये हेयर स्टाइल परफेक्ट लूक देगा। इस हेयर स्टाइल मे आपको कान से कान तक मांग निकालकर बालों को दो भागो में बांटें। पीछे के बालों की एक पेानी टेल बनाकर बन बना लें। इसके बाद पोनी के बालों के छोटे-छोटे भागो मे बांट ले और रोल्स बनाकर गोलाई में पिनअप करते जाएं। और आप पोनी मे थोडी-थोडी दूर पर रबर बैंड भी लगा सकते है या फिर चोटी भी बना सकते है। इसे बन पर लपेटते हुए पिनअप करें। और आगे से फ्लैट लुक दें इसके लिए आप सामने के बालो को पिनअप कर लें। 

ग्लैमर डॉल हेयर स्टाइल  

इस हेयर स्टाइल मे आपको पूरे बालों को हाई टॉप पर लेकर जाए और हाई पोनीटेल कर लें। पोनी के बालों से एक छोडा सा भाग लेकर पोनी पर चौडाई में लपेट लें।

फॉर कॉकटेल पार्टी वेयर हेयर स्टाइल   

इस हेयर स्टाइल के लिए पूरे बालों को काले रबर बैंड की सहायता से टाइट पोनीटेल बना लें। अब पोनी के छोटे-छोटे भाग लेकर पतले फिंगर रोल्स बना लें और गोलाई मे पिनअप करते जाएं। आखिर में रोल्स को सीक्वेंस या बीड्स लगा लें। इससे आपके बालो को खूबसूरत लूक मिलेगा।  

सिंपल लो बन  

इसमे पूरे बालो को लेते हुए बालों को दो सेक्शन में बांट दें और थोड़ा सा आगे के बल छोड़ दें। आगे के बालों मे हल्का-सा पफ बना लें और पिनअप कर लें। अब पीछे के बालों को थोडा स्क्रंच करें, ताकि बालों कोवॉल्यूम मिले। बालों की लो पोनी बनाएं और नेट लगा दें। इससे बडा-सा नीचे की तरफ बन का लुक दें। अब हेयर एक्सेसरीज से आप डेकोरेट कर सकते हैं।

स्टाइल के साथ टे्रडीशनल लुक हेयर स्टाइल  

एक पोनी करे और दो सेक्शन में बांटें। पीछे के बालों को काले रबर बैंड से टाइट पोनीटेल बना लें। पोनी के बालों को कई भागो मे बांट लें और छोटे-छोटे फिंगर रोल्स बनाकर गोलाई में पिनअप करते जाएं। आगे के बालों को आप साइड से या सेंटर से पार्टिग करते हुए फ्लैट लुक दें और पीछे रोल्स के पास पिनअप कर लें। अब आप इसमे छोटे घुघंरू से बालों को डेकोरे कर सकते हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -