+

फेस्टिव सीजन में अपनाएं ये सेक्सी हेयर कट्स

फेस्टिव सीजन में अपनाएं ये सेक्सी हेयर कट्स

फेस्टिवल का सीजन आ रहा है और ऐसे में आप अपने ऑउटफिट्स और लुक पर खास ध्यान देती हैं. ऐसे में जरुरी है कि हेयर स्टाइल पर ध्यान देना जरुरी है. हेयर स्टाइल को लेकर महिलाएं काफी परेशान रहती हैं. ऊपर से नीचे तक सब कुछ ठीक हो और अगर बाल ही सही ना हो तो आपका लुक एक ही बार में बदल सकता है. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही हेयरस्टाइल लेकर आए हैं जो इस फेस्टिव सीजन में आपको स्टाइलिश बनाने में मदद करेगी.  

मेस्सी ब्लंट कट
इसमें ढेर सारे छोटे फ्रिंज के साथ ब्लंट कट दिया जाता है. इसे कैरी करना जितना आसान है, आपके मैच्योर लुक को छिपाने में यह उतना ही कारगर है. स्ट्रेट फ्रिंज जैसे ही कट को जब आप तिरछी मांग से सेट करते हैं तो यह साइड बैंग्स हो जाता है. इसमें बाल आंखों पर नहीं पड़ते इसलिए इसमें आराम भी अधिक महसूस होता है.

साइड पार्टिंग
अगर आपके आगे के बाल लंबे हैं तो यह हेयरस्टाइल आप पर अधिक अच्छी लगेगी. इसमें बाल तिरछी मांग से निकालकर माथे को ढंकते हुए पीछे ले जाते हैं. चाहें तो पीछे से इन्हें पिन करके चोटी कर लें, खुला छोड़ दें या फिर पफ का इस्तेमाल करें.

घने स्ट्रेट फ्रिंज
यह हेयर स्टाइल आपके बालों को हेवी लुक देता है. इस कट में आपके सामने के बालों को इस प्रकार काटते हैं कि माथे पर सीधे फ्रिंज लटकते हैं जो भौंहों तक हो सकते हैं. यह कट कम उम्र या कौलेज जाने वाली लड़कियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हो सकता है.

लेयर्स कट
पतले बालों पर बहुत ज्यादा प्रयोग करने की कोशिश ना करें. अगर आप सॉफ्ट लेयर्स के साथ शोल्डर लेंथ तक कट करवाएंगी तो आपके बाल थोड़े घने दिखेंगे. आप सॉफ्ट वेव्स या पर्म भी करा सकती हैं. बालों को घना दिखाने के लिए हाईलाइट्स करा सकती हैं. सॉफ्ट टेक्सचर्ड बॉब भी आपके बालों पर अच्छा दिखेगा.

मानसून के समय अपने बालों के लिए ये हेयर स्टाइल्स हो सकती हैं बेस्ट

फिर से ट्रेंड में है कलर्ड Eye Liner, ऐसे करें फॉलो

मानसून में इन कलर्स के ऑउटफिट्स देंगे आपको स्टाइलिश लुक