आपके लुक को बदल कर रख देंगे ऐसे स्टाइलिश शूज
आपके लुक को बदल कर रख देंगे ऐसे स्टाइलिश शूज
Share:

फैशन ट्रेंड में फुट वियर का भी बहुत महत्व होता है. फुट वियर भी स्टाइलिश होने चाहिए तभी जा कर आपका लुक पूरा होता है. इसलिए आज आपको कुछ ऐसे ही खूबसूरत जूते दिखाने जा रहे हैं जिन्हें पहनकर आप भी कूल लुक पा सकती हैं. इस तरह के जूतों का कलेक्शन आपकी पर्सनैलिटी और खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. आइए देखते हैं खूबसूरत जूतों का कलेक्शन. अगर इस तरह के जूते ना पहने तो क्या पहना. देखिये इन जूतों को.

आपने पर्ल वर्क जूते तो काफी देखें होंगे. लेकिन इन जूतों की बात कुछ अलग है. क्योंकि यह बिल्कुल अलग डिफरेंट डिजाइन में बनाए गए हैं जैसा कि आप देख सकती हैं. आप कुछ डिफरेंट और अलग दिखने के लिए सर्दियों में इस तरह के जूते पहने जिससे सब लोगों की तारीफ ही करेंगे.

यह लाइटिंग से डेकोरेट किए गए जूते है, जो देखने में बहुत ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव है. इस तरह के जूते ज्यादातर इवनिंग फंक्शन या पार्टी के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं. जिससे आप इवनिंग फंक्शन के लिए आपको बेहतरीन लुक मिलता है.

सर्दियों में इस तरह के जूते आपको बहुत ही अच्छा और स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ ठंड से भी बचाएंगे. यह जूते गरम है, जो आप ज्यादा ठंड के लिए इस्तेमाल कर सकती है. यह आपको अलग-अलग कलर में भी मिल जाएंगे, जो बहुत ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव डिजाइन के होते हैं.

इस तरह के शाइनिंग जूते ज्यादातर पार्टी में चार चांद लगाने के लिए पहने जाते हैं. इस तरह के जूते आपको डार्क कलर के जीन्स टॉप या पजामी सूट पर ज्यादा खूबसूरत लुक देंगे. यह जूते ज्यादातर लाइट कलर में बनाए जाते हैं.

हैवी वर्क और मोतियों के प्रयोग से इन जूतों को डिजाइन किया गया है. इस तरह के जूते आप वेडिंग फंक्शन के लिए भी प्रयोग कर सकती है. इन जूतों की खास बात यह है कि जिन्हें खूबसूरत कार्टून फेस बनाकर डिजाइन किया गया है.

टॉल दिखने के लिए जरुरी नहीं है हाई हील्स, इन जीन्स से भी दिखेंगी लम्बी

टाइट कपड़ों से आपके शरीर को होती ये परेशानियां

मेकअप के लिए आप ऐसे कर सकते हैं टूथब्रश का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -