झुमके बनाएंगे आपको सबसे अलग और सबसे स्टाइलिश
झुमके बनाएंगे आपको सबसे अलग और सबसे स्टाइलिश
Share:

हर लड़की खुद को स्टाइलिश और डिफरेंट लुक देने के लिए अलग-अलग तरह के इयरिंग्स पहनती है लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा मार्केट में झुमकों का बोलबाला चल रहा है. इस समय मार्केट में सबसे ज्यादा झुमके का ट्रेंड चल रहा है और लड़कियां सबसे अलग दिखने के लिए इन दिनों ज्यादातर झुमके पहनना पसंद करती है.

'गर्ल्स' की खूबसूरती में चार चाँद लगाती है ये स्पेशल ड्रेस

हालांकि झुमके पहनना काफी पुराना फैशन है लेकिन आज के समय में ये सबसे ज्यादा ट्रेंड में बना हुआ है. आज हम आपको बताएंगे कुछ स्पेशल झुमकों के बारे में जिन्हें पहनकर आप खुद को स्टाइलिश लुक दें सकते हैं. ख़ास बात यह है कि बदलते दौर में आज सब कुछ बदल रहा है. फैशन को ध्यान में रखते हुए लोग अपने कपड़ो से लेकर बाकि सभी जरूरतों की तरफ खास ध्यान रखते है.

गोल्डन झुमके :

अगर आप लहंगा पहन रही है तो इसके साथ आप गोल्डन झुमके पहने. इनसे आपकी खूबसूरती और भी बढ़ जाएगी, साथ किसी भी अवसर पर आराम से ट्राई किये जा सकते हैं. अगर आप मार्केट में देखेंगे तो आपको सबसे ज्यादा यही ट्रेंड मिलेगा यही नहीं बल्कि आज के समय में झुमके की बिक्री तेजी से हो रही है.

जोड़ों के दर्द से आराम दिलाता है यह जूस

राउंड झुमकी :

अगर आप झुमके पहन में असहज महसूस करती है तो छोटी-छोटी राउंड झुमकी पहन सकती है. ये ज्यादा भारी नहीं होती है और खूबसूरत भी लगती है. राउंड झुमकी को आप साडी या फिर शूट के साथ भी पहन सकती है. इसके अलावा इन्हे आप शादी पार्टी और ऑफिस भी पहनकर जा सकती हैं.

ये भी पढ़े

'गर्ल्स' की खूबसूरती में चार चाँद लगाती है ये स्पेशल ड्रेस

जन्माष्टमी की तैयारियां जोरों पर,बाजारों में भक्तजन का सैलाब

नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी पर शिल्पा ने सरेआम ऐसे किया रिएक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -