सर्दी में हर दिन पहने कोई नया स्वेटर
सर्दी में हर दिन पहने कोई नया स्वेटर
Share:

सर्दी शुरू हो चुकी है और ऐसे में सभी को नए और ट्रेंडी स्वेटर की जरूरत पड़ने लगती है. खासकर लड़कियों को जिन्हीने हर रोज़ नया फैशन चाहिए रहता है. इस मौसम में हर लड़की इसी टेंशन में रहती है की स्वेटर के साथ वो खुद को खूबसूरत और स्टाइलिश कैसे दिखा सकती है, पर आज हम आपको कुछ ऐसे स्वेटर्स के बारे में बताने जा  रहे है जिन्हे पहनकर आप सर्दियों के मौसम में स्टाइलिश दिख सकती है.

* अगर आप सर्दियों के मौसम में खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहती है तो इसके लिए केप स्टाइल से लेकर श्रग, क्रॉप स्वेटर और स्वेटर ड्रेस पहन कर खुद को स्टाइल कर सकती है,

* आजकल टर्टल नेक्स की जगह केप और पॉन्चो पैटर्न भी बहुत फैशन में चल रहे है, आप इन्हें लेदर स्कर्ट्स, लेगिंग्स, पैंट्स और ईवनिंग गाउन्स के साथ पहन सकती है. इसके अलावा ये स्वेटर्स सफेद रंग के केप स्वेटर फॉर्मल पैंट के साथ पहन सकती है

* अगर आप खुद को सबसे अलग दिखाना चाहती है तो इसके लिए डार्क येलो शेड में लंबा और ढीला स्वेटर के साथ जैगिंग्स, लैगिंग्स और जींस के साथ पहने, इसके अलावा अगर आप खुद को एक कैजुअल लुक देना चाहती है तो इसके साथ प्लेन कलर के स्नीकर्स पहने. अगर आपके स्वेटर का गला टर्टल नेक हो तो और भी ज्यादा स्टाइलिश लगेगा.

* अगर आप फॉर्मल पैंट ड्रेस पहन रही है तो इसके साथ छोटा स्वेटर पहना जा सकता है. इस स्वेटर में ऑलिव ग्रीन कॉलर बहुत ही अच्छा लगेगा. 

साड़ी में कुछ नया चाहती हैं एक बार जरूर ट्राय मिरर वर्क साड़ी

शादी पार्टी में खुद को हॉट बताना है तो पहने ये ट्रेंडी डिज़ाइन के ब्लाउज

कुछ नए के लिए आप ट्राय कर सकती हैं रिंग ब्रेसलेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -