शादियों में पायल की जगह पहन सकती हैं ये ट्रेंडी स्टाइलिश एंकलेट्स
शादियों में पायल की जगह पहन सकती हैं ये ट्रेंडी स्टाइलिश एंकलेट्स
Share:

लड़कियों की खूबसूरती में पैरों का भी विशेष महत्व है. जिस तरह आप पूरी बॉडी का ख्याल रखते हैं उसी तरह पैरों का भी रखना पड़ता हैं. हमारे देश में पैरों में पायल पहनने का ट्रेंड पुराने जमाने से चला आ रहा है. इसे लड़कियां पसंद भी करती हैं और कुछ फैशन के अनुसार एक ही पैर में पहनती हैं, जिसे आप एंक्लेट भी कहते हैं. पहले के समय में महिलाएं केवल सोने और चांदी की पायल पहनती थी, पर आजकल मार्केट में आपको अलग-अलग डिजाइंस की लेटेस्ट और ट्रेंडी पायल मिल जाएगी. आज इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपके लिए भी फ़ायदेमंद होगी. इससे आप स्टलिश भी दिख सकती हैं. 

ट्राई करें ये ट्रेंडी पायल:

आज के समय में महिलाओं को हैवी पायलों की जगह है लाइटवेट पायल पहनना पसंद होता है. आजकल मार्केट में पटाखा, जुगनी, जोगन लिखी हुई पायलें बहुत ट्रेंड में चल रही हैं. इसके अलावा पायल पर कुछ भी लिखवा कर भी पहन सकती हैं. यह  भी आजकल ट्रेंड में है और यह देखने में बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लगती है.

अपने पैरों को खूबसूरत लुक देने के लिए शादी के दौरान  इस तरह की क्यूट डिजाइन वाली पायल कैरी करें. इससे आपके पैरों को स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलेगा. लाइट वेट और स्टाइलिश लुक के साथ ये पायल काफी सूट करेंगी. हालाँकि ये पायल नहीं बल्कि एंक्लेट हैं जो आपको कूल बनांति हैं. आइये देख लीजिए ये स्टाइलिश एंक्लेट.

ब्लाउज सिलवाने जा रही हैं तो इन बातों का रखें ध्यान

काफी भा रहे हैं लड़कियों को फ्लोरल शॉर्ट्स

हाई हील का है ज़माना, अपनाएं ये हील्स लुक बनेगा परफेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -