इन ज्वेलरी से अपने लुक को बना सकती हैं और भी स्टाइलिश
इन ज्वेलरी से अपने लुक को बना सकती हैं और भी स्टाइलिश
Share:

महिलाओं का आकर्षण उनका गहना होता है. गहने जैसे भी हों उनके लुक में चार चाँद लगा देते हैं. सोने के आभूषण हों या चांदी के शुरू से ही महिलाओं की शोभा बढ़ाते आए हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही गहनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें पहन कर आप भी अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना सकते हैं. ये काफी सस्ते और किफायती होते हैं और इन एक्सेसरीज को असानी से खरीदा भी जा सकता है. फैशन में रहने वाली महिलाएं आज के इन आर्टिफीशियल गहनों की दीवानी हो चुकी हैं.

रखें इन बातों का ख्याल

* महिलाओं के लुक को सुंदर निखार प्रदान करने में एक्सेसरीज में इयरिंग्स काफी प्रभावी लगते हैं. किसी भी तरह की पार्टी, समारोह या फिर ऑफिस में यह इयररिंग्स आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं.

* यदि आपने गाउन या फ्रॉक जिसका गला काफी डीप है तो इसके साथ आप हैवी चंकी एक्सेसरीज को पहन सकती हैं. यह आपकी खूबसूरती के साथ ही आपकी ड्रेस की सुंदरता भी बढ़ जाती है.

* फॉर्मल ड्रेस हो या कैजुअल आप सभी के साथ अपने गले में हल्की पेंडेट चेन, मल्टी लेयरिंग चेन पहन सकती हैं. आपकी ड्रेस के साथ मैचिंग स्टड स्टोन वाला नेकलेस भी सुंदर दिखेगा.

* सिंपल तथा यूनीक लुक पाने के लिये आप क्रिस्टल सेट का चुनाव करें और कोशिश करें कि यह अलग-अलग कलर में कलर कॉम्बिनेशन के साथ मिलते जुलते हों. ये अलग लुक प्रदान करने में सहायक होते हैं.

* यदि आपकी ड्रेस हाई नेक वाली है तो हाई नेक वाली इस ड्रेस में एक्सेसरीज पहनने की जगह कानों में भारी हैंगिग पहनें. इसके साथ ही हाथों में सुंदर और आकर्षक ब्रैसलेट भी पहन सकती हैं.

अपने कांस्टेंट हेयर स्टाइल को ऐसे दें नया लुक

कुछ हटकर नज़र आना है तो अपनाएं फ्यूज़न लुक, बनेंगी आकर्षक

समर शॉपिंग में इन ऑउटफिट को करें शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -