स्टाइल आइकन विजय देवरकोंडा का डैशिंग लुक, देखें तस्वीर
स्टाइल आइकन विजय देवरकोंडा का डैशिंग लुक, देखें तस्वीर
Share:

टॉलीवुड आइकन विजय देवरकोंडा सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय तेलुगु अभिनेताओं में से एक हैं।अगर हम विजय के नवीनतम सोशल मीडिया फीड को देखते हैं, तो हम देख सकते हैं कि वह एक स्टाइल आइकन की छवि को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। वह डिजाइनर पोशाक में तैयार होने की बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट कर रहा है।

ये अत्यधिक आक्रामक आत्म-प्रचार और जनसंपर्क गतिविधियां एक की प्रतिष्ठा को धूमिल कर सकती हैं। लोग इन आंतरिक पदों से थके हुए हो सकते हैं, लेकिन विजय देवरकोंडा अपने करियर के इस मोड़ पर यही नहीं चाहते हैं। एक पर्यवेक्षक ने अनुमान लगाया कि यदि यह प्रवृत्ति जारी रहती है, तो लोग उसे एक शोऑफ स्टार के रूप में संदर्भित करना शुरू कर देंगे, अगर उनके पास पहले से ही नहीं है।

 

कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने यह भी कहा है कि विजय को अजीब दिखने वाले पीआर अभ्यास के बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उनके वर्कफ्रंट के बारे में बात करते हुए, विजय देवरकोंडा लिगर के अंतिम शेड्यूल को समाप्त करने की तैयारी कर रहे हैं। एक सह-निर्माता और पूर्व अभिनेत्री चार्मे कौर ने अपने ट्विटर अनुयायियों को नवीनतम शूटिंग शेड्यूल पर सूचित किया। "#LIGER अनुसूची का अंतिम चरण," ।

लिगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ द्वारा किया गया था और तमिल, कन्नड़ और मलयालम डबिंग के साथ हिंदी और तेलुगु में शूट किया गया था। अखिल भारतीय पहल में एक महत्वपूर्ण भूमिका मुक्केबाजी आइकन माइक टायसन और बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री अनन्या पांडे द्वारा निभाई गई है।

आनंद देवरकोंडा एक और एक्शन-पैक्ड फ्लिक के साथ वापस आ रहे है
 

महेश बाबू के बाद अब इन कलाकारों ने जताया लता दीदी के निधन पर दुःख

लता दीदी के देहांत से शोक में डूबा साउथ जगत, महेश बाबू से लेकर रवि तेजा ने किया ट्वीट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -