समर में अपने स्टाइल को ऐसे रखें कूल
समर में अपने स्टाइल को ऐसे रखें कूल
Share:

गर्मियों में स्टाइल स्टेटमेंट बरक़रार रखें थोड़ा मुश्किल होता है. इसका कारण ये होता है कि धुप होती है जिससे आपका लुक एकदम से बदल जाता है. इस गर्मी भरे मौसम में आप खुद को कूल और स्टाइलिश काफी आसानी से बना सकती हैं. आप अपने ड्रेसिंग सेंस में बदलाव करके अपने लुक को कूल और स्टाइलिश बना सकती हैं. इसी के चलते आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से अपने लुक को स्टाइल दे सकते हैं.  

गर्मियों में ये ट्राई करें:

* हल्के रंग: गर्मियों के मौसम में आप हल्के रंग के कपड़े ही पहनें क्योंकि ऐसा करने से पसीना जल्दी सूख जाता है और पूरे दिन आप तरोंताजा महसूस करती हैं. 

* अट्रैक्टिव लुक: ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिन्हें पहनकर हम काफी अच्छी तरह से घुम फिर सकती हैं. इस मौसम में अक्सर लड़कियां ढीले-ढाले कपड़े पहनना पसंद करती हैं. 

* एक्सेसराइज: गर्मियों के समय में आप हैट्स और स्कार्फ का काफी अच्छी तरह से इस्तेमाल कर सकती हैं. भले ही आप कोई भी पोषाक पहनें, लेकिन अगर आप उसे सही तरीके से पेयर नहीं करती हैं, तो वह अधूरी सी लगने लगती है.

* शॉट्स के साथ सिंपल: गर्मियों की सबसे खास बात यह है कि आप इस मौसम में अपने मनपसंद कपड़े यानी कि शॉट्स पहन सकती हैं. शॉट्स पहनकर आप अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं. 

*  प्रिंट्स ट्राई करें: अपने वार्डरोब में फ्रेशनेस के लिए आप प्लेन कपड़ों के साथ अलग-अलग तरह के प्रिंट्स का चुनाव कर सकती हैं. गर्मियों में प्रिंट्स शरीर पर काफी फबता है.

इन ड्रेस पर भी बेल्ट का यूज़ कर सकती हैं आप, ऐसे लें नया लुक

फैशन ट्रेंड के अनुसार अपनाएं ऑफ शोल्डर ड्रेस, ऐसे बदलेगा लुक

कॉटन की साड़ी की पहनने का ट्रेंडिंग स्टाइल, इस तरह करें कैरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -