स्टूडियो और हॉलीवुड यूनियनों ने काम पर लौटने के नियमों पर किया वार्ता का विस्तार

हॉलीवुड के प्रमुख स्टूडियो और क्रिएटिव यूनियनों ने मौजूदा समझौते की 30 जून की समाप्ति से परे कार्य नियमों पर महामारी के बाद वापसी पर बातचीत का विस्तार करने पर सहमति व्यक्त की है। पिछले सौदे की शर्तें यथावत रहेंगी जबकि बातचीत जारी रहेगी। दोनों खेमों ने कहा कि वे नए सौदे को तय करने के लिए "आवश्यक समय" लेने के निर्णय पर आए हैं। मोशन पिक्चर और टेलीविज़न प्रोड्यूसर्स का गठबंधन प्रमुख स्टूडियो, नेटवर्क और स्ट्रीमर्स के लिए डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका, IATSE, SAG-AFTRA, टीमस्टर्स और बेसिक क्राफ्ट्स के साथ बातचीत कर रहा है। 

पिछले सितंबर में यूनियनों और एएमपीटीपी ने सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल पर पिछले सितंबर में एक समझौता किया था, जिसने कठोर लॉकडाउन स्थितियों के बीच अमेरिका में अधिकांश मुख्यधारा के टीवी और फिल्म निर्माण को फिर से शुरू करने की अनुमति दी थी। यह सौदा 30 जून को सूर्यास्त के लिए निर्धारित किया गया था। जैसे-जैसे वह तारीख नजदीक आती गई, उत्पादकों और यूनियनों के बीच बातचीत कई महीनों से चालू और बंद थी, क्योंकि उद्योग ने काम पर महामारी के युग के प्रतिबंधों को आसान बनाने के लिए तैयार किया था। 

स्थिति से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि एक बड़ी जटिलता यह है कि संघीय, राज्य और स्थानीय सार्वजनिक स्वास्थ्य नियमों और दिशानिर्देशों में बदलाव जारी है क्योंकि स्थितियां बदलती रहती हैं। देश भर में टीकाकरण की बढ़ती दरों ने इस उम्मीद को हवा दी है कि कोरोना का सबसे बुरा हाल अतीत में है। लेकिन हाल ही में अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण के उद्भव ने लॉस एंजिल्स काउंटी को इस सप्ताह एक बार फिर से इनडोर सेटिंग्स में मास्क पहनने की सिफारिश करने के लिए प्रेरित किया है। प्रतिबंधों को औपचारिक रूप से हटा लिया गया। एएमपीटीपी और पांच यूनियनों ने बुधवार देर रात एक जैसे बयान जारी कर पुष्टि की कि बातचीत बिना किसी रुकावट के जारी रहेगी।

LGBTQ+ हॉरर कॉमेडी में अभिनय करेंगे ट्रैविस कोल्स और माइकल उरी

अब अकादमी पुरस्कार के लिए पात्र हैं शार्ट फिल्म

'ब्लैक विडो' प्रीमियर में फ्लोरेंस पुघ ने दिखाया अपना सुपरहीरो स्टाइल

Most Popular

- Sponsored Advert -