दसवीं के छात्रों ने दोस्त को किया अगवा और मांगी लाखों की फिरौती
दसवीं के छात्रों ने दोस्त को किया अगवा और मांगी लाखों की फिरौती
Share:

रेवाड़ी: यह घटना हरियाणा प्रदेश के रेवाड़ी जिले की है, जहाँ दसवी कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों ने अपने ही दोस्त को उसी के घर से अगुवा कर लिया और उसके परिवारवालों से करीब पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। जिस दोस्त को अगवा किया था वो रेवाड़ी शहर में स्वामीवाड़ा मोहल्ला में रहने वाला है उसके पिता की ज्वैलरी की शॉप है।

यह बात शनिवार शाम की है, जब छात्र के ये दोस्त साथ में घर आये और फिर कंप्यूटर को ठीक करने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गए। एक ही मोटरसाइकल पर दोस्त को घुमाते हुए रामपुरा के भगवत भक्ति आश्रम में ले गए, वहां पर उसे एक सुनसान कमरे में एक रस्सी से बांध दिया और उसके मुँह में कपड़ा ठूस दिया, इसी बीच उन्होंने उसे डंडे से खूब मारा और जान से मारने की धमकी देतें उसके पिता से पांच लाख रुपये मांगने के लिए कहा। छात्रों ने पांच लाख के लिए छात्र के पिता को फोन भी करवा दिया। और फिर बच्चे किशोर को उन्होंने आश्रम के एक सूखे टैंक में छिपा दिया, इस बीच किशोर के मुहं से कपड़ा निकल गया और उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। आश्रम में चौकीदारों ने उसकी आवाज सुन ली और वे दौड़ते हुए वहां पर पहुंचे तब तक नाबालिग आरोपी वहां से फरार हो गए।

छात्रों को पुलिस ने पकड़ लिया और रामपुरा थाना पुलिस ने उनको जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया, जहाँ से उन्हें जमानत मिल गई। जाँच कर रहे अधिकारी उदयवीर ने बताया की उन नाबालिग में से एक अपनी माँ की सोने की चेन पहन कर स्कूल गया हुआ था जो उससे गुम हो गई, और दूसरे दोस्त का भी मोबाइल गुम हो चूका था। दोनों ने अपनी चीजो को लौटाने के चक्कर में उन्होंने इस अपहरण की शाजिश रची। इस घटना में चौकीदार मौके पर नहीं पहुँचते तो यह बड़ी घटना हो सकती थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -