छात्रों ने अपनी ही यूनिवर्सिटी के छात्र को बेल्ट से पीटा,बस की सीट को लेकर हुआ विवाद

शहडोल। जिले की शंभूनाथ यूनिवर्सिटी कैंपस में बस की सीट को लेकर छात्रों के बीच बड़ा विवाद हो गया। विवाद के दौरान यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एक छात्र की बेल्ट से जमकर पिटाई की। जिसकी वजह से छात्र बुरी तरह घायल हो गया। छात्र को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। घटना की जानकारी मिलते ही  पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को क्लासेस खत्म होने के बाद सभी छात्र छात्राएं घर जाने के लिए यूनिवर्सिटी कैंपस के बाहर खड़ी बस में सवार हो रहे थे। उसी दौरान सीट में बैठने को लेकर छात्रों के बीच विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि विश्वविद्यालय में ही पढ़ रहे छात्र आयुष मिश्रा बीएससी फाइनल के विद्यार्थी को उसी  विश्वविद्यालय में पढ़ रहे छात्र प्रभात ओझा, सिद्धार्थ व प्रभाकर नामक विद्यार्थियों ने कैंपस के अंदर दौड़ा-दौड़ा कर बेल्ट से मारना शुरू कर दिया। इस घटना के दौरान छात्र आयुष मिश्रा को सिर और चेहरे पर काफी गंभीर चोटें आई हैं। वह उसके सामने का एक दांत भी टूट गया। 

घायल छात्र अपने साथियों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचा। आयुष ने बताया कि आरोपी छात्रों द्वारा अनावश्यक रूप से सीट पर बैठने को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था। उसके साथ पढ़ने वाली अनूपपुर से 3 छात्राएं भी आती है। छात्राएं जब बीच में बचाव करने लगी तब आरोपी ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए धक्का-मुक्की की जिसकी वजह से एक छात्रा के कान  में गंभीर चोट आई है। चिकित्सालय शहडोल में इलाज के दौरान घायल ने पुलिस सहायता केंद्र में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बेटी ने जासूस बनकर किया अपनी माँ के हत्यारे का फर्दाफाश

जारी हुआ MP 5वीं, 8वीं, 10वीं और 12वीं की डेटशीट, यहाँ करें चेक

PM मोदी और मां हीराबेन की तस्वीर पर कांग्रेस नेता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -