आतंक रोधी दिवस पर छात्राओं ने ली आतंकवाद रोकने की शपथ
आतंक रोधी दिवस पर छात्राओं ने ली आतंकवाद रोकने की शपथ
Share:

दमोह : आतंकवाद विरोधी दिवस पर केएन महाविद्यालय में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। जिसमें आतंकवाद का विरोध किया गया। साथ ही आतंकवाद का सामना करने और उसका विरोध करने को लेकर हर तरह से प्रयास करने की शपथ भी ली गई। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने अपने विचार के माध्यम से किया। इस दौरान प्रोफेसर नायक ने कहा कि बीते दिनों जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यलय में सामने आए मसले पर आतंकवादी गतिविधियों में कुछ लोगों के शामिल होने की बात सामने आई। यदि कॉलेज में ऐसा लग रहा है कि कोई छात्रा ऐसा कार्य कर रही है

जिससे राष्ट्र का अहित हो रहा है या कुछ ऐसा कह रही है जो अनाप - शनाप हो यार देश हित में नहीं हो तो इसकी जानकारी महाविद्यालय प्राचार्य को दी जाएं यदि राष्ट्रहित में कार्य किया जाए और देश की प्रगति में सहयोगी हों तो फिर इसकी सराहना करें। इस मामले में महाविद्यालय क्रे प्राचार्य केपी अहिरवार ने कहा कि शासन के आदेश पर आयोजन किया गया।

शनिवार को अवकाश होने के चलते आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जा रहा है। सभी छात्राओं को आतंकवाद का विरोध करने की शपथ भी उन्होंने दिलवाई। इस अवसर पर एनएसएस प्रभारी विमला सिंह, प्रोफेसर एनपी नायक, डॉ. रश्मि जैन, शोभा भेलसेवाले आदि प्रमुखतौर पर मौजूद थीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -