बिहार: दरोगा भर्ती परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों ने किया हंगामा, लगाया पेपर लीक होने का आरोप
बिहार: दरोगा भर्ती परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों ने किया हंगामा, लगाया पेपर लीक होने का आरोप
Share:

भोजपुर: बिहार के भोजपुर के जैन बाला विश्राम बालिका मध्य विघालय के बाहर आज बिहार दरोगा परीक्षा देने आएं परीक्षाथियों ने सड़क पर उतर जमकर बवाल किया. हंगामा कर रहे अभ्यर्थी दरोगा परीक्षा का पेपर लीक का होने का इल्जाम एग्जामिनेशन सेंटर के अफसरों पर लगाया. आक्रोशित परीक्षार्थियों ने कहा कि परीक्षा सेंटर में सुबह आठ बजे रिपोर्टिंग के बाद जैसे ही अभ्यर्थी परीक्षा देने के लिए बैठे उनके बीच पर बगैर सील का एग्जामनेशन पेपर वितरित होने लगा.

जबकि कई रूम में पहले पेपर को दे दिया गया था और उसका आंसर सीट भी आ गई थी. वहीं, अभियर्थियों के द्वारा हंगामें की जानकारी मिलते ही भोजपुर जिलाधिकारी रौशन कुशवाहा सहित कई अधिकारी परीक्षा सेंटर पर पहुंच मामले की जांच करने लगे और नाराज परीक्षार्थियों को समझा बुझा कर परीक्षा दिलवाने की कोशिश की, किन्तु अभियर्थी नहीं माने और उनके द्वारा विरोध जारी रखा गया.

बहरहाल परीक्षार्थियों द्वारा हंगामा व पेपर लीक मामले में एडीएम कुमार मंगलम से सवसल किया गया तो उन्होंने बताया कि परीक्षा के केन्द्र में परीक्षार्थियों के बीच बगैर सिल के पेपर बांटने का इल्जाम लगाया गया है. साथ ही पेपर लीक होने की अफवाह फैला कर अभ्यर्थियों द्वारा बवाल किया गया है, अफसरों द्वारा उन्हें समझाने की कोशिश की गई.

टोक्यो ओलंपिक के उद्घाटन में बिखेरी चमक, ट्रैक पर दौड़ते नज़र आए बोल्ट

SBI चेयरमैन का बड़ा बयान, कहा- मार्च 2020 तक कम हो जाएगा बैंकों का एनपीए

सुप्रीम कोर्ट का आदेश, रियल एस्टेट कंपनी यूनिटेक का प्रबंधन अपने हाथों में ले केंद्र सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -