इलाज में लापरवाही बरतने पर सीएमओ समेत डॉक्‍टरों को छात्रों ने बनाया बंधक

Dec 08 2018 05:12 PM
इलाज में लापरवाही बरतने पर सीएमओ समेत डॉक्‍टरों को छात्रों ने बनाया बंधक

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक बार‍ फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि यहां के छात्रों ने मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी सीएमओ और सीनियर डॉक्‍टरों को बंधक बना लिया है। वहीं बता दें कि एएमयू स्टूडेंट यूनियन ने इन लोगों को केबिन के अंदर में बंधक बनाया, यह सीएमओ जेएन मेडिकल कॉलेज के हैं।

विधानसभा चुनावों से फुर्सत होकर छुट्टी पर निकले नेता, शिवराज ने सेंके पराठे तो वसुंधरा पहुंची खेत

वहीं बता दें कि यूनियन ने 2 घंटे तक केबिन में इन लोगों को बंधक बनाया। वहीं बता दें कि छात्रसंघ नेताओं ने सीएमओ और डॉक्‍टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। इसके साथ ही बता दें कि एएमयू छात्रसंघ नेताओं के मुताबिक बीयूएमएस का सोहेल नाम का छात्र अपेंडिक्स से पीड़ित है। वहीं उनका कहना है कि उसका जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। छात्रसंघ नेताओं का आरोप है कि उसका इलाज मेडिकल कॉलेज के अंदर ठीक से न करके लापरवाही बरती जा रही है और इसी को लेकर हंगामा करते हुए छात्रों ने मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड पर हंगामा कर दिया।

बुलंदशहर हिंसा: जो व्यक्ति मर ही गया, अब उसका नाम एफआईआर में क्यों ?

गौरतलब है कि छात्रसंघ के सभी पदाधिकारी समेत सैकड़ों छात्र मेडिकल इमरजेंसी में स्थित सीएमओ कार्यालय पहुंच गए और सीएमओ से नोकझोंक करने लगे। इसके साथ ही सीएमओ एसएजेड जैदी ने छात्रसंघ पर आरोप लगाया कि उन्होंने सीएमओ केबिन के अंदर सीएमओ समेत करीब आधा दर्जन सीनियर डॉक्टर्स को बंधक बनाया। यहां बता दें कि छात्रों ने करीब दो घंटे तक बाहर से गेट बंद कर दिया, वहीं  इसकी सूचना डायल 100 को दी गई लेकिन पुलिस भी मौके पर नहीं पहुंची।


खबरें और भी

सर्जिकल स्ट्राइक: हुड्डा के बयान पर बोले ले. जनरल- आतंक पर बड़े पैमाने पर लगी लगाम

तेजप्रताप मामला: जदयू की सलाह, 'राम' को मानाने के लिए 'भरत' बनें तेजस्वी

ट्रेक्टर के रजिस्ट्रेशन नंबर पर यहाँ चलाई जा रही हैं स्कूल बसें