मध्याह्न भोजन के बाद बिगड़ी छात्राओं की तबियत, अभिभावकों में आक्रोश

बांसवाड़ा: मंडल परिषद बालिका प्राथमिक विद्यालय बिरकुर मंडल में बुधवार को मध्याह्न भोजन खाने से छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई। जिससे छात्रों के अभिभावकों में आक्रोश है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष पोचारम श्रीनिवास रेड्डी ने स्थानीय क्षेत्र के अस्पताल में छात्रों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि बच्चों को कोई खतरा नहीं है। बच्चों से बात करने के बाद स्पीकर ने डॉक्टरों को उनका बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया. उन्होंने अधिकारियों को जांच कर जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उचित सावधानी बरतने के निर्देश दिए।

सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को कुल 321 में से 264 छात्र स्कूल पहुंचे और मध्यान्ह भोजन किया। खाना खाने वाले सभी छात्रों को दोपहर 3 बजे के बाद स्कूल में उल्टियां होने लगीं. एक शिक्षक लक्ष्मीनारायण ने प्राथमिक उपचार दिया और बाद में बिरकुर पीएचसी मेडिकल स्टाफ ने स्कूल में छात्रों का इलाज किया। छात्रों को उल्टी होती रही तो उन्होंने 108 एंबुलेंस को फोन किया, जो एक घंटे बाद भी नहीं आई।

वही इस बीच, बड़ी संख्या में अभिभावकों को अपने बच्चों की बीमारी के बारे में पता चला और वे स्कूल पहुंचे। यह आरोप लगाते हुए कि शिक्षकों की लापरवाही से बीमारी हुई है, उन्होंने शिक्षकों के साथ बहस की। बाद में छात्रों को बांसवाड़ा के स्थानीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

महिला पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हुआ ये हाल

राज्यपाल जगदीप धनखड़ को दिल्ली एम्स से मिली छुट्टी

यूपी पुलिस की गोली से ढेर हुआ मुख़्तार अंसारी का शार्प शूटर, की थी भाजपा के दालित नेता की हत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -